Jio के इस प्लान से खुश हो जाएंगे आप, जानिए क्या है ऐसा इसमें खास

Jio के इस प्लान से खुश हो जाएंगे आप, जानिए क्या है ऐसा इसमें खास
Share:

Reliance Jio 6 सितंबर से 11 सितंबर, 2022 के बीच अपने प्लान्स के साथ रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को हर दिन 10 लाख रुपये तक का इनाम भी प्रदान कर रही है। JIO के 6 वर्ष पूरे होने को सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी यह ऑफर लेकर आ चुके है। ऑफर अवधि के बीच 299 रुपये या उससे अधिक की प्रीपेड प्लान्स के साथ रिचार्ज करने वाले ग्राहक पुरस्कार जीतने के पात्र होने वाले है। जियो ने बोला है कि यह ऑफर तमिलनाडु सर्कल के यूजर्स के लिए लागू नहीं हो पाया है। यह माना जा सकता है कि तमिलनाडु के यूजर्स के अलावा, इंडिया भर के Jio यूजर इस ऑफर का लाभ उठाने और कुछ जीतने के पात्र होने वाले है।

Offer हो चुका है लाइव: ऑफर के टर्म्स एंड कंडीशन को Jio द्वारा अपने ट्विटर पोस्ट पर विस्तृत अब तक नही किया गया है। 5 सितंबर 2022 को Jio ने कारोबार में छह वर्ष पूरे कर लिए है पूरे किए। जियो ने 5 सितंबर, 2016 को 4जी नेटवर्क सेवाओं का एलान भी कर दिया है। यह ऑफर पहले से ही लाइव है, और रिचार्ज करने वाले ग्राहक टेल्को से कुछ पुरस्कार जीतने में सक्षम है।

ध्यान दें कि Jio प्रीपेड प्लान्स की असीमित कतार की मंजूरी नहीं है। इस प्रकार, भले ही आपके पास एक एक्टिव प्रीपेड प्लान भी दिया जा रहा है, आप ऑफर के लिए पात्र बनने के लिए Jio से अपने पसंदीदा प्रीपेड के साथ रिचार्ज कर पाएंगे। यह ऑफर टेल्को के पोस्टपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं होने का अनुमान है। 

आ रहा है जियोफोन 5G: इस AGM में JioPhone 5G के लॉन्च को लेकर भी खबरें आ रही थीं। जियो ने अपने सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन को पेश तो नहीं किया लेकिन इतना जरूर कहा है कि इस फोन को Google के साथ बनाया जा रहा है और जिसका मूल्य 15 हजार रुपये से भी कम होने वाला है। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को अगले साल की AGM पर एलान किया गया है।  

जियो 5जी लॉन्च: इस ऐलान का सभी को बेसब्री से प्रतीक्षा थी। AGM, 2022 में यह बताया गया है कि जियो के कस्टमर  को 5G सेवाएं बहुत जल्द मिलने वाली है। जहां कोई एक डेट का अनाउन्समेंट नहीं किया गया है वहीं ये जरूर कहा जा रहा है कि जियो 5G इंडिया में दिवाली तक रोलआउट किया जाने वाला है। 

तगड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने जा रहा है Realme का ये नया स्मार्टफोन

Airtel और Jio को टक्कर देने के लिए आया 400 रुपये वाला प्लान! मिलेंगे इतने Benefits

हंगामा मचाने के लिए आ रही है Realme की नई स्मार्टवॉच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -