Motorola के इस फ़ोन के दीवाने हो जाएंगे आप

Motorola जल्द ही इंडियन मार्केट में नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है, उस मॉडल का नाम Moto G42 है। अब ऑफिशियल फ्लिपकार्ट लिस्टिंग ने जिसकी लॉन्च डेट की पुष्टि  की जा चुकी है और इसके फीचर्स को भी सबके सामने पेश कर दिया है। फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट को देखते हुए, कंपनी ने 4 जुलाई को इंडिया में Moto G42 लॉन्च करने की पुष्टि की है। फोन में तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा भी दिया जा रहा है। आइए जानते हैं Moto G42 के धमाकेदार फीचर्स...

Moto G42 स्पेसिफिकेशन्स: लॉन्च की तारीख की पुष्टि करने के साथ, लोकप्रिय ई-रिटेलर पर इस ऑनलाइन लिस्टिंग से हैंडसेट के आधिकारिक रिलीज के साथ-साथ कई रंग ऑप्शन्स के कुछ प्रमुख फीचर्स की भी जानकारी मिली है। Moto G42 में 6।5 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाने वाला है जिसमें स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट और फ्रंट में सेंटर पंच होल कटआउट भी होने वाला है। 

Moto G42 कैमरा एंड बैटरी: बता दें कि Moto G42 एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC से लैस है और एक बड़े 5,000mAh के बैटरी पैक द्वारा संचालित है जो 20W TurboPower फास्ट चार्जिंग का समर्थन भी कर रहा है। पीछे की ओर डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है। दूसरी ओर, फ्रंट में एक अकेला 16MP का सेल्फी शूटर है।

Moto G42 फीचर्स: अन्य विशेषताओं में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, IP52 वॉटर रेजिस्टेंस, और एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स (एंड्रॉइड 13 में अपग्रेड किए जाने के साथ) शामिल हैं। ब्रांड नए स्मार्टफोन को दो कलर वेरिएंट, अटलांटिक ग्रीन और मेटालिक रोज विकल्प में पेश किया जा रहा है।

आज अमेज़न पर आप जीत सकते है 40 हजार तक का इनाम

भारत जलवायु, ऊर्जा और स्वास्थ्य के मुद्दे पर सही राह पर : पीएम मोदी

सारी कंपनियों के होश उड़ाने के लिए BSNL ने पेश किया अपना एक और नया प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -