'अभी आपमें काफी क्रिकेट बाकी..', सुरेश रैना के रिटायरमेंट पर बोले सीएम योगी
'अभी आपमें काफी क्रिकेट बाकी..', सुरेश रैना के रिटायरमेंट पर बोले सीएम योगी
Share:

लखनऊ: भारत के दिग्गज क्रिकेटरों में शामिल क्रिकेटर सुरेश रैना के IPL और उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी घोषणा की है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सुरेश रैना आपने भले ही संन्यास ले लिया हो, मगर मुझे लगता है कि अभी भी आप में काफी ‘क्रिकेट’ बाकी है। उत्तर प्रदेश को आप पर गर्व है।

मुख्यमंत्री योगी ने यह भी कहा कि अपने अद्भुत खेल कौशल से अपने भारतीय क्रिकेट को नव क्षितिज पर पहुंचाया है। दरअसल, क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि अपने देश और राज्य यूपी का प्रतिनिधित्व करना एक परम सम्मान की बात है। मैं क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान करना चाहता हूं। इस दौरान रैना ने उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (UPCA) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI), चेन्नई आईपीएल का शुक्रिया अदा किया। 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि सर और मेरे सभी फैंस को उनके समर्थन और मेरी क्षमताओं में अटूट विश्वास के लिए शुक्रिया। बता दें कि रैना 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं और आज IPL और उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट से भी अलविदा कह दिया है।

मददगार राहुल ! फ्लाइट में महिला की मदद करते कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की तस्वीर वायरल

असम की जनता ने खुद ध्वस्त कर दिया 'आतंक' समर्थित मदरसा, फरार हुए दो आतंकी

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर 26 सितम्बर को होगी सुनवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -