आपने कभी नहीं देखा होगा कुत्ते और बिल्ली के बीच गेम
आपने कभी नहीं देखा होगा कुत्ते और बिल्ली के बीच गेम
Share:

हमेशा ही आपने देखा होगा कि जब चार लोग कार्ड यानी ताश खेल रहे होते है, तो कई लोग दर्शक बन खेलने वाले लोगों को सलाह देने में लगे रहते है। उन्हें ऐसा लगता है कि सामने (खेलने) वाले शख्स से वे अधिक स्मार्ट हैं और उनकी चाल चलने पर हार नहीं होने वाली है। कभी-कभार खेलने वाले दर्शक की बात भी मान भी लेते है। वहीं, कई बार 'तू तू मैं मैं' भी हो जाती है। कुछ ऐसा ही नजारा वीडियो में देखने के लिए मिल रही है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बिल्ली और डॉगी मिलकर शतरंज भी खेल रहे है। वहीं, एक अन्य बिल्ली दर्शक या मैच रेफरी बन गई है। मैच शांतिपूर्वक खेला जा रहा है। दोनों अपनी अपनी चाल से एक दूसरे को परास्त करने में लग चुके है।

तभी एक चाल बिल्ली गलत चल रही है। इससे मैच रेफरी यानी दूसरी बिल्ली खफा होने लग जाती है। वीडियो आंशिक है। इससे पता नहीं चलता है, लेकिन ऐसा लगता है कि गलती चाल चलने के कारण से दोनों बिल्लियों के बीच तीखी नोंक झोंक देखने के लिए मिल रही है। रेफरी खुश नहीं है। वहीं, डॉगी बिना रिएक्शन के सब कुछ देख रहा है।

 

तभी बिल्ली की चाल आती है और वह फिर से गलती चाल चल रही है। इससे रेफरी बहुत खफा हो जाती है। रेफरी के हाव भाव से पता चलता है कि वह बिल्ली को हारता नहीं देखना भी चाह रही है। इस वजह से वह गुस्से में है। जब इंतहा की हद हो जाती है, तो झपट्टा मारकर वह बिल्ली पर अटैक कर देती है। जिसके उपरांत दोनों के मध्य घमासान लड़ाई होती है। डॉगी मन ही मन बोलता है-ये तो होना ही था। दोनों एक ही जाति के जो हैं। वैसे कुछ देर और लड़ाई ना होती, तो मैं मैच में जीत भी हासिल कर लेते है।

पीएम मोदी की माँ हीराबा की याद में प्रार्थना सभा आज, भाजपा के कई नेता पहुंचे गांधीनगर

इन भाभी का डांस देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

गुजरात सड़क हादसे पर PM मोदी ने जताया दुःख, की मुआवजे की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -