महिलाओ के अंगो के ये राज़ जानते है क्या आप?
महिलाओ के अंगो के ये राज़ जानते है क्या आप?
Share:

महिलाओ के अंगो में कई प्रकार के राज़ छुपे हुए है जिन्हें कोई नहीं जानता। ज्योतिष विज्ञान भी ये बात मानता है। आइए हम बताते है किस अंग में छुपा होता है व्यक्तित्व का कौन सा राज।

1. होंठ - जिन महिलाओं के होंठ छोटे होते हैं, वो स्वभाव से काफी सख्त होती हैं। साथ ही जिन महिलाओं के होंठ का शेप दिल की तरह हो वे महिलाएं विश्वास से भरी, अकर्षक, सेक्सी होती हैं।

2. आँखे - जिन महिलाओं की आंखें बड़ी होती हैं वे खुले विचार और दयालु किस्म की होती हैं। उनका दिल भी उनकी आंखों की तरह ही बड़ा होता है।

3. पेट - जिस महिला का पेट चिकना व पतला होता है वो महिलाएं राज सुख को भोगने वाली होती हैं। वे उच्च पद पर आसीन होती हैं। ऐसी महिलाएं सामाजिक और धार्मिक स्वभाव की होती हैं।

4. बाल - जिन महिलाओं के बाल काले और बिल्कुल सीधे होते हैं वो स्पष्ट ख्याल की होती हैं। उन्हें बात घुमा-फिराकर कहना और समझना नहीं आता। वे जैसा सोचती हैं उन्हीं विचारों को अपने आसपास फैला भी डालती हैं। वैसे ये ज्यादातर सरल और खुले विचारों वाली होती हैं।

5. नाख़ून - जिन महिलाओं के नाखून पतले और लंबे होते हैं ऐसी महिलाओं में दृढ़ मानसिक क्षमता का अभाव होता है। ये महिलाएं विचारों से कमजोर होती हैं।

6. नाक- जिन महिलाओं की नाक खूबसूरत और सुडौल हो तो उन्हें हर तरह की खुशियां और सफलता प्राप्त होती है। वो परिवार वालों के लिए भी सौभाग्यशाली होती है।

7. कमर - अगर किसी महिला की कमर पतली हो तो वो सौभाग्यशाली होती हैं।

OMG महिलाओ के ब्रेस्ट का साइज हर दिन घटता बढ़ता है

लड़कियों की पीरियड्स की चिंता दूर करेगी ये अंडरवियर

इन अंगो को छूते ही आपकी बाँहों में होगा आपका पार्टनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -