आपने कभी नहीं देखा होगा ऐसा बैक डांसर
आपने कभी नहीं देखा होगा ऐसा बैक डांसर
Share:

आजकल लोग Instagram Reel बनाने के लिए कहीं भी अपनी कला को दिखाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ते है। इंस्टाग्राम में लोकप्रिय गानों पर डांस करना आजकल बेहद आम बात हो चुकी है। अपने वीडियोस को वायरल करने के लिए लोग कहीं पर भी डांस करना शुरू कर देते हैं लेकिन, कभी-कभी उनके साथ कुछ ऐसी घटना घट जाती है जिसका अंदाजा भी लगाना बहुत कठिन होता है। ऐसी ही एक घटना एक लड़की के साथ हुई जब वह बीच सब्जी मार्केट में सुष्मिता सेन के गाने “दिलबर-दिलबर” पर डांस कर रही थी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुआ है, इसकी वजह से यह है कि एक व्यक्ति पीछे खड़े होकर उनके पूरे वीडियो को बर्बाद करता हुआ दिखाई दे रहा है, तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की जब डांस कर रही है तो एक शख्स ने उसके पीछे आकर ऐसा डांस किया, जिसमें उस आदमी ने लड़की के एक भी स्टेप को फॉलो ना करते हुए अपने खुद के स्टेप करता हुआ दिखाई दे रहा है। खबरों का कहना है कि Newstrack नाम के एक यूजर ने ट्वीटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, “आपने कभी नहीं देखा होगा ऐसा बैक डांसर।” इस वीडियो में दिखने वाला इंसान सभी के मनोरंजन का पात्र बना बन चुका है जो कि अजीबोगरीब तरीके से लड़की के डांस मूव्स की नकल करने का प्रयास कर रहा है। इसकी वजह से यह वीडियो काफी मजेदार बन गया और सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो चुकी है।

लड़की के  कि उसके डांस स्टेप्स को सभी ने नजरअंदाज कर दिया। ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक महिला व्यस्त बाजार के बीच में डांस करती हुई नजर आ रही है। लेकिन, आपका ध्यान तुरंत उस शख्स द्वारा खींचा जाएगा जो अजीबोगरीब लेकिन मजेदार तरीके से लड़की के डांस मूव्स की नकल करने का प्रयास भी कर रहे है । शख्स ने लड़की के मूव्स बेहद ही मजेदार तरीके से कॉपी किया, इसके कारण से यह वीडियो वायरल हो गया। इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस करने का क्रेज बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। बता दें कि छोटे से बुजुर्ग हर वर्ग के लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिभाएं दिखाते हैं। कोरोना काल के बीच सोशल मीडिया ने लोगों को अपने हुनर को जगाने का अच्छा प्लेटफार्म दिया है। बता दें कि डांस करना लोगों के लिए आजकल एक फैशन बन गया है। जिसके लिए उनमें एक अलग प्रकार का जुनून देखने के लिए मिल रहा है। हमारे देश में हर भाषाओं में गाना बनाया जाता है। ज्यादतर क्षेत्रिय भाषा के गाने अधिक हिट होते हैं।

अजब-गजब इस जिले में हैंडपंप से निकल रही शराब, लोग भी हुए हैरान

'मौत का सौदागर..', पीएम मोदी को याद आया पुराना तंज, बोले- मुझे क्या कुछ नहीं कहा गया

'एक शख्स के पास कश्मीर मुद्दा था और वो...', नेहरू पर PM मोदी ने दे डाला ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -