'मौत का सौदागर..', पीएम मोदी को याद आया पुराना तंज, बोले- मुझे क्या कुछ नहीं कहा गया
'मौत का सौदागर..', पीएम मोदी को याद आया पुराना तंज, बोले- मुझे क्या कुछ नहीं कहा गया
Share:

अहमदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज मंगलवार (11 अक्टूबर) को गुजरात में राजकोट के जमकंदोरना में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने एक बार फिर 'मौत का सौदागर' वाले बयान का जिक्र कर कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को गुजरात ने नकार दिया है। उनके सारे खेल बेकार गए। उन्होंने हर चुनाव में मेरे लिए किन-किन शब्दों का इस्तेमाल किया। कभी मौत का सौदागर कहा, तो कभी कुछ कहा, कुछ भी बाकी नहीं रहने दिया। मगर गुजरात ने हर बार जबरदस्त जवाब दिया। 

पीएम मोदी ने कहा कि मैं दिल्ली में बैठा हूं इसलिए मुझे अधिक दूर का नज़र आता है, आप स्टेडियम में बैठकर मैच देख रहे हैं, तो आपको पता नहीं चलता है की गेंद कहां जा रही है। मगर जब टीवी पर देखते हैं तो पता चलता है कि गेंद कहां जाती है। पीएम मोदी ने कहा कि पुराने चुनावों में जिन लोगों को गुजरात ने नकार दिया। वे लोग गुजरात के हितों के खिलाफ एड़ी चोटी का जोर लगाते रहे हैं। उन्होंने मुझे भी परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। गुजरात को बदनाम करने में कुछ भी बाकी नहीं रखा। कोर्ट कचहरी तक का इस्तेमाल किया और गुजरात को बदनाम करने का प्रयास किया। मगर, गुजरात इन तमाम बदनामियों को मिटाते हुए आज चमकता चला गया।

पीएम मोदी ने कहा कि वोट के लिए कैसे-कैसे खेल खेले जाते थे, उसकी कोई सीमा नहीं थी। यह सारे उनके खेल बेकार रहे। उन्होंने हर चुनाव में मेरे लिए ऐसे अपशब्दों का प्रयोग किया। मौत का सौदागर से लेकर कुछ भी बाकी नहीं रखा। मगर गुजरात हर बार जबरदस्त जवाब देता रहा। 

टोंक में किसानों से मिले सचिन पायलट, सीएम गहलोत से की यह अपील

'गोठानों का झूठा प्रचार कर रहे कांग्रेसी', इस नेता ने किया CM भूपेश पर हमला

मुलायम के अंतिम दर्शन करेने सैफई जाएंगे पीएम मोदी, मेला ग्राउंड में होगा अंतिम संस्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -