Share:
'तुमने मेरी जिंदगी नर्क बना दी...', इस मशहूर एक्टर के नाम बेटे ने लिखा चौंकाने वाला पोस्ट
'तुमने मेरी जिंदगी नर्क बना दी...', इस मशहूर एक्टर के नाम बेटे ने लिखा चौंकाने वाला पोस्ट

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट हॉलीवुड फिल्म जगत के मोस्ट लवेबल कपल हुआ करते थे। मगर अपने रिश्ते में कई परेशानियों को झेलने के बाद एंजेलिना जोली ने इसे खत्म करना सही समझा। सितंबर 2016 में अभिनेत्री ब्रैड और अपने बच्चों के साथ प्राइवेट जेट से ट्रैवल कर रही थीं। प्लेन में चढ़ते ही कपल की लड़ाई हो गई थी। एंजेलिना का दावा था कि ब्रैड ने इस के चलते बड़े बेटे Maddox का गला दबाया तथा एक को थप्पड़ भी मारा था।

इसी के बाद एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट से तलाक की अर्जी डाली थी। एंजेलिना जोली ने ब्रैड पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया। अब उनके छोटे बेटे पैक्स जोली-पिट का पिता ब्रैड के लिए लिखा एक पोस्ट वायरल हो रहा है। वर्ष 2020 में पैक्स ने अपने प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट पर फादर्स डे के अवसर पर एक पोस्ट साझा किया था। इसमें पिता ब्रैड पिट को उन्होंने दुनिया के सबसे वाहियात इंसान बताया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस पोस्ट में पैक्स ने पिता ब्रैड पिट के लिए लिखा था, 'दुनिया के सबसे घटिया इंसान को हैप्पी फादर्स डे। आप वक़्त के साथ ये साबित करते रहते हैं कि आप कितने वाहियात और नीच इंसान हैं। अपने चारों छोटे बच्चों को लेकर आपके अंदर कोई सहानुभूति नहीं है। वो आपके सामने आपके डर से थर-थर कांपते हैं। आप कभी नहीं समझ पाएंगे कि आपने मेरे परिवार का कितना नुकसान किया है, क्योंकि आपके ऐसा कर ही नहीं सकते।' मेरे करीब के लोगों की जिंदगी आपने नर्क बना दी है। आप स्वयं को और दुनिया को चाहे जो भी कहें, मगर सच एक दिन सामने आ ही जाएगा। तो हैप्पी फादर्स डे, तुम्हें, घटिया इंसान।' 

बता दे कि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के साथ में 6 बच्चे हैं। उनके सबसे बड़े बेटे का नाम मैडॉक्स है, जिसे उन्होंने कंबोडिया के अनाथालय से गोद लिया था। इसके अतिरिक्त जहारा और पैक्स भी उनके गोद लिए बच्चे हैं। इसके अतिरिक्त उनके पास शिलोह नाम की बेटी और नॉक्स और विविएन नाम के जुड़वा बच्चे हैं। इन तीनों बच्चों को एंजेलिना जोली ने जन्म दिया था। अब कपल साथ नहीं है।

शिल्पा शेट्टी ने इस मजबूरी के चलते की थी राज कुंद्रा से शादी, खुद एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सारा अली खान ने खोले ब्रेकअप सीक्रेट्स तो कार्तिक आर्यन हुए नाराज, बोले- 'रिश्ते की इज्जत...'

स्टार्स संग सीक्रेट अफेयर पर नरगिस फाखरी ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -