आपने नहीं देखा विराट कोहली का ये अवतार, वायरल हो रहा है वीडियो
आपने नहीं देखा विराट कोहली का ये अवतार, वायरल हो रहा है वीडियो
Share:

जिस मैच का बीते एक वर्ष से प्रतीक्षा हो रही थी, आखिरकार वह रविवार यानी 23 अक्टूबर को मेलबर्न के ऐतिहासिक मैदान में खेला गया। भारतीय टीम ने यहां पाकिस्तान को एक रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट से हराकर इतिहास रच दिया। इस मैच के हीरो विराट कोहली रहे, जिन्होंने मुश्किल स्थिति में भारतीय टीम को जीत दिलाकर कमाल कर दिया।

विराट कोहली ने मेलबर्न के इस मैदान में 82 रनों की पारी खेली। 53 बॉल की इस पारी में विराट कोहली ने 4 छक्के जमाए तथा 6 चौके भी मारे। विराट कोहली जब बल्लेबाजी करने आए तब भारतीय टीम बहुत प्रेशर में थी, मगर उन्होंने हार्दिक पंड्या के साथ मिलकर शतकीय भागेदारी की तथा आखिर में यही मैच विनिंग साबित हुई।

इस के चलते विराट कोहली का अलग-अलग अंदाज़ देखने को मिला। जब भारतीय टीम इंडिया प्रेशर में थी, तब विराट कोहली कुछ डिफेंस मोड में नजर आ रहे थे। इस बीच हार्दिक पंड्या ने अग्रेसिव मोड अपनाया एवं विराट को क्रीज पर जमने के लिए कुछ समय मिल गया। जब मैच अंतिम ओवर्स में पहुंचा और भारत ने कुछ पकड़ मजबूत की। तब विराट कोहली जोश में नजर आए, यहां बाउंड्री मारते ही उन्होंने हवा में पंच किया तथा प्रशंसकों को विश्वास दिलाया कि वो अभी क्रीज पर हैं। तत्पश्चात, जब भारतीय टीम जीती तब विराट कोहली काफी भावुक हो गए। उनका उस समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे फैंस बेहद पंसद कर रहे है।

'आतंक के अंत का उत्सव है दिवाली', जम्मू में बोले PM मोदी

'हैप्पी दिवाली अब शुरू हो गई है', इंडिया की जीत के बाद बोले शाहरुख़ खान

दिवाली को प्रदूषण से जोड़ते हुए वीडियो बना रही थी ‘भारत की ग्रेटा थनबर्ग’, मोबाइल ले उड़े उचक्के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -