'जेल में भी ध्यान कर सकते हो..', ED का दूसरा समन छोड़कर विपश्यना शिविर जा रहे केजरीवाल पर भाजपा का तंज
'जेल में भी ध्यान कर सकते हो..', ED का दूसरा समन छोड़कर विपश्यना शिविर जा रहे केजरीवाल पर भाजपा का तंज
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज यानी गुरुवार (21 दिसंबर) को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जवाबदेही और अरविंद एक साथ नहीं चल सकते। दरअसल, आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो केजरीवाल द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा उन्हें भेजे गए समन को चुनौती देने के बाद भाजपा नेता संबित पात्रा ने एक संवाददाता सम्मेलन में दिल्ली सीएम पर निशाना साधा। 

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता में कहा कि, "केजरीवाल और कर्तव्य कभी एक साथ काम नहीं कर सकते।" इससे पहले AAP प्रमुख ने अब समाप्त हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले के संबंध में जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा उन्हें भेजे गए समन को चुनौती दी थी। शराब नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दूसरे समन को नजरअंदाज करते हुए अरविंद केजरीवाल 10 दिवसीय विपश्यना ध्यान शिविर के लिए रवाना हो गए हैं। पहले समन पर केजरीवाल मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार करने चले गए थे, वो भी पेश होने की तारिख वाले दिन। न तो केजरीवाल उससे पहले मध्य प्रदेश में प्रचार करने आए थे, और न ही बाद में। जिसको लेकर विरोधी पक्ष ने कहा था कि, केजरीवाल जांच से बचने के लिए भाग रहे हैं और अब भी उनपर वही आरोप लग रहे हैं। 

ED के समन पर न पहुंचने के लिए केजरीवाल पर हमला करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि, 'केजरीवाल विपश्यना के पीछे छिपने की कोशिश कर रहे हैं। कुशासन और विपश्यना कभी एक साथ यात्रा नहीं कर सकते। पात्रा ने केजरीवाल को "शराबखोर सरगना" कहते हुए कहा कि, "उन्हें शिविर में देरी करनी चाहिए थी लेकिन उन्हें डर है कि उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।" पात्रा ने कहा कि, केजरीवाल जेल में भी विपश्यना कर सकते हैं, उन्हें वहां ध्यान करने के लिए काफी समय मिलेगा। 

केजरीवाल के आरोपों पर पात्रा ने कहा कि, ''हम यह नहीं कह रहे हैं कि आपको (केजरीवाल को) गिरफ्तार किया जा सकता है, बल्कि आपके मंत्रियों सौरभ भारद्वाज और आतिशी मार्लेना ने यह कहा है।'' दरअसल, AAP नेताओं ने दावा किया था कि उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

दिल्ली: कनॉट प्लेस की मशहूर बिल्डिंग में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 15 गाड़ियां मौके पर

'ये लक्षण दिखें, तो फ़ौरन टेस्ट कराएं..', कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर ICMR ने जारी की चेतावनी, केरल में सबसे बदतर हालात

मनीष कश्यप को पटना हाई कोर्ट ने दी नियमित जमानत, जानिए कब आएँगे जेल से बाहर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -