रिटेल सेक्टर में नए कोर्सेस के जरिये आप बना सकते हैं अपने भविष्य को उज्जवल
रिटेल सेक्टर में नए कोर्सेस के जरिये आप बना सकते हैं अपने भविष्य को उज्जवल
Share:

आपको अपना करियर बनाने और एक अच्छी जॉब प्राप्त करने के लिए नई-नई टेक्नोलॉजी, कोर्सेस स्टार्ट किये जा रहे हैं.जो आपको एक अच्छी सफलता प्रदान करेगें, आपने देखा या सुना ही होगा की भारत में रिटेल कारोबार तेजी से बढ़ रहा है. इस सेक्टर में करियर की अपार संभावनाएं हैं. रिटेल सेक्टर में करियर की संभावना को देखते हुए रिलायंस कम्युनिकेशंस अपने विश्व स्तरीय रिलायंस वर्ल्ड रिटेल आउटलेट्स के जरिए एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम फॉर रिटेलिंग मैनेजमेंट (ईपीआरएम) के लिए कोर्स कराएगा.

बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी (बिमटैक) और यूएसए की प्रतिष्ठित पेनसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी फिलाडेल्फिया के सहयोग से रिलायंस वर्ल्ड ने यह ईपीआरएम बनाया है.यह प्रोग्राम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चलाया जाएगा.

ईपीआरएम, 11 महीनों, 300 घंटों का इंटीग्रेटेड कोर्स है, जो फिलाडेल्फिया यूनिवर्सिटी ने तैयार किया है.यह कोर्स रिटेल स्टोर मैनेजमेंट, खरीद-फरोख्त मैनेजमेंट, सप्लाई चेन मैनेजमेंट, कस्टमर रिलेशन मैनेजमेंट और चोरी रोकथाम जैसे विषयों को कवर करेगा. यह कार्यक्रम खासतौर पर रिटेल इंडस्ट्री से संबंधित क्षेत्र की जानकारी और प्रबंधकीय क्षमताओं के अनुरूप तैयार किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -