हुंडई की इस कार पर आप भी बचा सकते है 5000 रुपए

फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले ही वाहन निर्माता कंपनी हुंडई (Hyundai) इस अगस्त माह में कम्पनी की कुछ चुनिंदा कारों पर जबरदस्त डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है। इस डिस्काउंट ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के लाभ शामिल होने वाले है। यदि आप जल्द ही नई कार खरीदने वाले हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं  हुंडई कारों पर दिए जा रहे डिस्काउंट के बारे,  तो चलिए जानते है आज इनके ऑफर्स के बारें में विस्तार से...

i10 Nios और Aura पर डिस्काउंट:  कंपनी अपनी Grand i10 Nios और Aura के टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट पर 35,000 रुपये की नगद छूट, एक्सचेंज बोनस के रुप में 10,000 रुपये और 3,000 रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रूप में दिए जा रहे है। जिनमे ऑरा के 1।2-लीटर वेरिएंट पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट (, 10,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है।

चुनिंदा मॉडल्स पर मिलेगा ऑफर: इन दोनों ही मॉडल्स के CNG वेरिएंट पर हुंडई 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट प्रदान कर रही है।  कुछ चुने हुए i20 के वेरिएंट्स पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी प्रदान किया जा रहा है। ये ऑफर सभी डीलरशिप में लागू नहीं है इसलिए इस संबंध में आपको अपने डीलर से संपर्क करना पड़ेगा।  खबरों का कहना है कि  कंपनी की  Creta, Venue, Verna, Alcazar और i20 N Line कारों पर कोई डिस्काउंट अब तक नहीं दिया गया है।

10 अगस्त को लॉन्च होगी नई एसयूवी: 10 अगस्त को हुंडई मोटर इंडिया अपनी ऑल-न्यू फोर्थ-जनरेशन टक्सन एसयूवी को पेश किया जाने वाला है, जबकि इसकी प्री-बुकिंग 18 जुलाई से शुरू हो चुकी है। इस प्रीमियम मिड साइज एसयूवी को 15 दिन के अंदर 3,000 से अधिक लोगों ने बुक कर लिया है। यह Hyundai की एक फ्लैगशिप SUV होने वाली है।

टाटा अपनी इन कारों पर दे रहा है भारी छूट, जानिए क्यों..?

Maruti ने एक बार फिर पेश किए इन गाड़ियों के नए दाम

ये हैं अब तक की सबसे अधिक मांग वाली सेकंड हैंड कार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -