मात्र इतने रुपए में आप भी खरीद सकते है ये दमदार स्मार्टफोन
मात्र इतने रुपए में आप भी खरीद सकते है ये दमदार स्मार्टफोन
Share:

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर Mi Fan Festival Sale अब भी जारी है जिसमें आपको शाओमी के स्मार्टफोन्स बहुत सस्ते में सेल किए जा रहे है. 12 अप्रैल तक चलने वाली इस सेल से आप रेडमी के शानदार स्मार्टफोन, Redmi Note 10T 5G को आप केवल 999 रुपये में खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते है इस बारें में..

Redmi के 5G Smartphone पर बंपर छूट: Redmi Note 10T 5G की मार्केट में मूल्य 16,999 रुपये है. इसे यदि आप Flipkart से खरीदते हैं तो आपको ये स्मार्टफोन 17% के डिस्काउंट  के उपरांत 13,999 रुपये में भी दिया जा रहा है. इसे खरीदते वक़्त यदि आप इसका पेमेंट ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड से कर रहे है तो आपको एक हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा जिससे इस फोन का मूल्य12,999 रुपये हो जाएगा.

ऐसे खरीदें सिर्फ 999 रुपये में: Redmi Note 10T 5G की डील में एक एक्सचेंज ऑफर भी पेश किया जा रहा है इसमें अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में इस 5G फोन को खरीदकर आप 13 हजार रुपये तक की बचत की जा  सकती है. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ भी दिया जा रहा है तो आप शाओमी के इस स्मार्टफोन को 13,999 रुपये के स्थान में केवल 999 रुपये में खरीद  सकते है. 

Redmi Note 10T 5G के फीचर्स: Redmi के इस 5G स्मार्टफोन में आपको 4GB RAM और 64GB का स्टोरेज भी दिया जा रहा है. मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट पर काम करने वाला यह फोन 6.56-इंच के फुल एचडी+ IPS एलसीडी (Full HD+ IPS LCD) डिस्प्ले और 5,000mAh की बैटरी के साथ मिल रहा है. इस डुअल सिम स्मार्टफोन में आपको 8MP का फ्रंट कैमरा और ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप भी दिए जा रहा है जिसमें 48MP का मेन सेन्सर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेन्सर शामिल हो सकते है.

अभी दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारों रुपए का इनाम

Whatsapp पर आया नया अपडेट! यूजर्स को मिलेगा ये फायदा

लॉन्च होने से पहले कंपनी दे रही iQOO Z6 Pro 5G स्मार्टफोन फ्री में पाने का मौका, बस करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -