CSL में आप भी कर सकते है इस पद पर आवेदन
CSL में आप भी कर सकते है इस पद पर आवेदन
Share:

कोचिन शिपयार्ड लिमिटेड (CSL) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक शानदार अवसर निकला है। CSL ने ऑपरेटर और ड्राइवर के पदों (CSL Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन रिक्त पदों (CSL Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे CSL की आधिकारिक वेबसाइट cochinshipyard.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों (CSL Recruitment 2022) के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि  29 दिसंबर 2022 है।  

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस आधिकारिक लिंक cochinshipyard.in पर क्लिक करके भी इन पदों (CSL Recruitment 2022) के लिए अप्लाई कर सकते हैं।   अगर आपको इस भर्ती से जुड़ी और डिटेल जानकारी चाहिए, तो आप इस लिंक CSL Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन (CSL Recruitment 2022) को देख और डाउनलोड कर सकते हैं। इस भर्ती (CSL Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 47 पदों को भरा जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख-  29 दिसंबर २०२२

पदों का  विवरण- 47 पद

योग्यता-  मान्यता प्राप्त संस्थान से 8वीं पास हो और अनुभव हो।

उम्र सीमा- उम्मीदवारों की आयु सीमा 58 वर्ष मान्य होगी. 

वेतन - 27000

चयन प्रक्रिया- लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार CSL की आधिकारिक वेबसाइट (cochinshipyard.in) के माध्यम से 29 दिसंबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। इस सबंध में विस्तृत जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए आधिकारिक अधिसूचना को देखें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -