अनुराग पर लगे यौन शोषण के आरोप से भड़कीं तापसी, कहा- 'तुम्हारे एक नए...'

अनुराग पर लगे यौन शोषण के आरोप से भड़कीं तापसी, कहा- 'तुम्हारे एक नए...'

बॉलीवुड में खुलकर अपने बयान देने वाले अनुराग कश्यप इस समय कुछ ऐसे आरोपों के घेरे में आ गए हैं कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने चौकाने वाले खुलासे किये हैं। वहीं उनके आरोपों को अनुराग कश्यप ने गलत बताया है। अब इस विवाद में कई लोग अनुराग के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं लेकिन कई लोग हैं जो अनुराग के साथ खड़े हैं। अब हाल ही में उनकी दोस्त और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उन्हें सपोर्ट किया है। आप देख सकते हैं तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर अनुराग संग टहलते हुए एक तस्वीर को शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

इसमें उन्होंने अनुराग के कंधे पर हाथ रखा है। आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा है, 'क्योंकि, तुम मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं। तुम्हारे एक नए आर्ट पीस के सेट पर दोबारा जल्द ही मुलाकात होगी, जिसमें दिखाया जाता है कि तुम्हारी बनाई दुनिया की महिलाएं कितनी शक्तिशाली और सार्थक होती हैं।' वैसे अब तापसी के इस पोस्ट पर कई फैन्स हैं जो अनुराग को सपोर्ट कर रहे हैं। वैसे कई लोग ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर अनुराग और तापसी दोनों को ही खरी-खोटी सुना रहे हैं। वैसे कई यूजर्स का तो यह भी कहना है कि तापसी एक #MeToo आरोपी को सपोर्ट करके गलत कर रही हैं।

अब बात करें अनुराग पर लगे आरोपों के बारे में तो बीते दिनों ही पायल ने बताया था कि अनुराग ने उन्हें लाइब्रेरी में ले जाकर आपत्त‍िजनक वीडियो दिखाए थे। केवल यही नहीं उन्होंने यह भी कहा था 'वे अभी अपने परिवार की ओर से सपोर्ट की उम्मीद कर रही हैं। इसके बाद ही वे एजेंसी से संपर्क करेंगी।' उन्होंने यह भी कहा अगर अनुराग माफी मांग लेते तो वे उन्हें माफ कर देतीं।

40 की उम्र में करीना ने मनाया FABULOUS जन्मदिन, तस्वीरें आईं सामने

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने न सिर्फ पिता बल्कि बेटे के साथ भी किया है रोमांस

इन सेलिब्रिटी के माता पिता है हिन्दू और मुस्लिम