Share:
40 की उम्र में करीना ने मनाया FABULOUS जन्मदिन, तस्वीरें आईं सामने
40 की उम्र में करीना ने मनाया FABULOUS जन्मदिन, तस्वीरें आईं सामने

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर होने वाली करीना कपूर खान का आज जन्मदिन है। जी हाँ, आज यानी 21 सिंतबर को वह अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में करीना ने अपना जन्मदिन रात 12 बजे मनाया और उसके फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। करीना ने अपना 40वां जन्मदिन अपने परिवारवालों के साथ काफी धूमधाम से मनाया। अब उसी दौरान के फोटोज सामने आए हैं जो बड़े बेहतरीन है। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने खुद इंस्टा पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत शानदार लग रहीं हैं। आप देख सकते हैं करीना के 40वें जन्मदिन पर उनका बर्थडे केक काफी स्पेशल रहा और केक पर fabulous at 40 लिखा नजर आया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इस दौरान करीना अपने पिता-माँ और बहन के साथ नजर आईं। आप देख सकते हैं 40 की उम्र में भी करीना कपूर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लगती हैं। वैसे करीना ने इंस्टा पर एक फोटो शेयर कर बताया कि उनकी बर्थडे पार्टी में कबाब बनाए गए और इसके अलावा उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के कई वीडियो और तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। करीना ने कोरोना की वजह से घर पर ही जन्मदिन मनाया और इस दौरान वह अपने बेबी बम्प को छुपाती नजर आईं।

आप जानते ही होंगे करीना इस समय प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनका दूसरा बच्चा इस दुनिया में आने वाला है। वैसे आप करीना के जन्मदिन के फोटोज में उनके पिता रणधीर कपूर, मां बबीता कपूर, बहन करिश्मा कपूर और पति सैफ अली खान को देख सकते हैं। वहीं करीना की एक तस्वीर उनकी बहन करिश्मा ने शेयर करते हुए लिखा- 'बर्थडे गर्ल, हम तुमसे प्यार करते हैं।'

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने न सिर्फ पिता बल्कि बेटे के साथ भी किया है रोमांस

इन सेलिब्रिटी के माता पिता है हिन्दू और मुस्लिम

अपने नकारात्मक रोल से गुलशन ग्रोवर ने किया सभी के दिलों पर राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -