Share:
बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने न सिर्फ पिता बल्कि बेटे के साथ भी किया है रोमांस
बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने न सिर्फ पिता बल्कि बेटे के साथ भी किया है रोमांस

कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने ऑनस्क्रीन बाप और बेटे दोनों के साथ काम किया है और दोनों के साथ उन्हें बहुत पसंद किया गया आज हम आपको उन्ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते है जो बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस कर चुकी है।

1 हेमा मालिनी: हेमा मालिनी अपने जमाने की खूसूरत एक्ट्रेस रही है हेमा मालिनी की पहली फिल्म 'सपनों का सौदागर' में उनके हीरो राज कपूर थे वही इसके बाद हेमा मालिनी ने राजकपूर के बेटे रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ भी कई फिल्मो में रोमांस किया है।

2 श्री देवी: श्रीदेवी ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया है उन्होंने भी बाप और बेटे दोनों के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस किया है श्री देवी धर्मेंद्र के साथ फिल्म 'नाकाबंदी 'में रोमांस कर चुकी है इसके अब्द उन्होंने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ भी कई फिल्मो में रोमांस किया है।

3 माधुरी दीक्षित:  "माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'दयावान 'में विनोद खन्ना के साथ बोद सीन दिया था इसे बाद वो विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म 'मोहब्बत' में नजर आ चुकी है।

4. डिम्पल कपाड़िया: अपने ज़मानेक की जानी मानी अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया भी बाप-बेटे धर्मेंद्र और सनी देओल के अलावा विनोद और अक्षय खन्ना की भी हीरोइन बन चुकी हैं उन्होंने धर्मेंद्र के साथ 'बंटवारा' और 'शहजादे' जैसी फिल्मों में काम किया तो सनी देओल के साथ 'नरसिम्हा', 'मंजिल मंजिल','अर्जुन', 'गुनाह', जैसी फिल्मों में काम किया है वही विनोद खन्ना के साथ उन्होंने 'खून का कर्ज' और 'इंसाफ' जैसी फिल्मों में काम किया इसके बाद वो अक्षय खन्ना के साथ रोमांस की नजर आयी।

इन सेलिब्रिटी के माता पिता है हिन्दू और मुस्लिम

अपने नकारात्मक रोल से गुलशन ग्रोवर ने किया सभी के दिलों पर राज

पायल घोष के मुद्दे को लेकर बोले रवि किशन- ''फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल करती लड़कियों का शोषण बंद होना चाहिए...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -