प्रेमिका संग ऐश वाली लाइफ जीने के लिए शख्स ने रची ऐसी खौफनाक साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्रेमिका संग ऐश वाली लाइफ जीने के लिए शख्स ने रची ऐसी खौफनाक साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ शनिवार रात एक कारोबारी के यहां 50 लाख रुपए की चोरी हो गई। करैरा पुलिस ने 24 घंटे से भी कम वक़्त में इस चोरी का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चोरी किए गए माल को बरामद कर लिया है। साथ ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी करने वाला कोई और नहीं 15 वर्षों से इसी कारोबारी के यहां नौकरी करने वाला युवक है। घर के नौकर ने ही लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस की पूछताछ में अपराधी चोर ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका की चाह और ऐश वाली जिंदगी जीने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

शिवपुरी पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने चोरी के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सैफअली उर्फ डबोले शादीशुदा है। अपराधी शादी के पश्चात् छतरपुर की रहने वाली आलिया नाम की लड़की को अपना दिल बैठा है। दोनों के बीच प्यार को परवान चढ़े तकरीबन 5 वर्ष हो चुके हैं। सैफअली उर्फ डबोले अपनी प्रेमिका आलिया से 5 वर्षों में कई बार मुलाकात कर चुका है। अब दोनों प्रेमी जोड़े भागकर कहीं और जाकर रहना चाहते थे।

दोनों युवक-युवती जीवनभर साथ रहना चाहते थे। इसके लिए पैसों की आवश्यकता थी। पैसों की चाह को देखते हुए सैफअली ने अपने मालिक के घर पर ही लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। सैफअली उर्फ डबोले 15 वर्षों से फर्नीचर कारोबारी के यहां काम करता था। नौकर का व्यापारी के घर पर आना-जाना लगा रहता था। इससे उसकी घर की एक-एक चीज के बारे में खबर दी। चोरी की वारदात को लेकर वह अपने ही मालिक के घर की रेकी करने लगा। शनिवार की रात उसने परिवार के सभी सदस्यों के जाने के पश्चात् कारोबारी के सूनसान घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोरी के माल को बैग में भरकर सैफअली ने अपने घर के बगल में खंडरो में छुपा कर रख दिए था। पुलिस ने इस माल को बरामद कर लिया है।

बरामद हुए माल में पुलिस ने 1 सोने का बिछुआ, 1 डायमंड का हार, 1 डायमंड के कान के फूल, 1 डायमंड की अंगूठी, 1 सोने का लौंग, 1 सोने का छोटा हार, 2 कंगन सोने के, 3 सोने की चूड़ी, 2 अंगूठी जनानी सोने की, एक जोड़ी कान के सोने के धागा, 5 चांदी के सिक्के, चांदी की पायले एवं 15 लाख 40 हजार 300 रूपये नगद जब्त किए हैं। गणेश नगरिया की कॉलेज रोड पर फर्नीचर की दुकान है। शनिवार रात 9 बजे गणेश नगरिया अपने दोनों बेटों विकास नगरिया, आकाश नगरिया एवं परिवार के सभी लोगों के साथ होटल में खाना खाने गए हुए थे। एक घंटे के अंदर होटल से खाना खाकर परिवार अपने घर पहुंचा था। तभी उन्हें घर के अंदर अलमारी का ताला टूटा हुआ पड़ा मिला था। अलमारी में रखे 15 लाख 35 हजार रुपए एवं लगभग 35 लाख रुपए के आभूषण चोरी हो चुके थे। फिर उन्होंने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था।

तो ऐसे होती है अवार्ड वापसी ? पद्मश्री से सम्मानित आयुर्वेदिक चिकित्सक हेमचंद मांझी को माओवादियों की धमकी

'ताज होटल और एयरपोर्ट पर रखा है बम', धमकी भरा कॉल आते ही पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

HC का बड़ा फैसला, रणजीत हत्याकांड में गुरमीत राम रहीम हुए बरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -