दरिद्रता और शारीरिक कष्ट को दूर करने का अचूक माध्यम आप भी जान लें
दरिद्रता और शारीरिक कष्ट को दूर करने का अचूक माध्यम आप भी जान लें
Share:

हिन्दू सभ्यता में दिनों का बहुत महत्व है, सप्ताह के सभी दिन किसी न किसी देवी देवता को समर्पित है और यदि इन दिनों में इनसे सम्बंधित देवी देवता की पूजा आराधना की जाती है तो व्यक्ति के जीवन से सभी दुखों का नाश होता है तथा सुख, समृद्धि बनी रहती है. ऐसे ही यदि व्यक्ति मंगलवार व शनिवार को कुछ आसान से कार्य करता है तो उसे उसका मनचाहा फल प्राप्त होता है. आइये जानते है.

किसी भी मंगलवार या शनिवार के दिन किसी एकांत स्थान पर बने हनुमान जी के मंदिर में जाकर किसी ऊनी अथवा कुश के आसन पर बैठकर वहां गूगल की धूप जलाएं जिससे की वहां के वातावरण में व्याप्त नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव नष्ट हो  जाए तत्पश्चात बजरंग बाण का पाठ करें. आप चाहे तो बजरंग बाण पाठ अपने घर पर भी कर सकते है किन्तु इस बात का ध्यान रहे की इसे करते समय बीच में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न नहीं होना चाहिए और इसे एकाग्रचित होकर करना चाहिए.

यदि कोई व्यक्ति प्रति मंगलवार और शनिवार नियमित रूप से बजरंग बाण का पाठ करता है तो उसके जीवन से दुर्भाग्य, दरिद्रता और शारीरिक पीड़ा जैसी समस्या सदा के लिए समाप्त हो जाती है और जो व्यक्ति इस पाठ को करता है उसे उसके शत्रु का कोई भय नहीं होता.

ज्योतिष के अनुसार जो व्यक्ति नियमित रूप से बजरंग बाण का पाठ करता है उसकी कुंडली में विराजमान सभी दुष्ट ग्रहों का प्रभाव स्वतः ही नष्ट हो जाता है जिससे व्यक्ति के जीवन में सुख, समृद्धि, वैभव सभी बने रहते है उसे कभी किसी भी चीज की कमी नहीं होती तथा हनुमान की की कृपा से उसके सभी कार्य पूर्ण होते है.

बहुत ही कम लोग घी का पंचमुखी दीपक के होने वाले फायदे जानते हैं

ये चीजें जो देती है आने वाली किसी बड़ी परेशानी का संकेत

साबुत उड़द की काली दाल दिलाती है परेशानीयों से मुक्ति

भगवान नहीं सुन रहा अगर आपकी तो अब सुनना पड़ेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -