Share:
मुख्तार अंसारी के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी, करीबी गणेश दत्त मिश्र की 14 करोड़ की संपत्ति कुर्क
मुख्तार अंसारी के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी, करीबी गणेश दत्त मिश्र की 14 करोड़ की संपत्ति कुर्क

लखनऊ: ISI 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी के सहयोगियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार का एक्शन जारी है। गाजीपुर में जिला प्रशासन ने बुधवार को ढोल-नगाड़े बजाते हुए मुनादी कराई और मुख्तार अंसारी के बेहद ख़ास सदर कोतवाली क्षेत्र के श्रीराम कालोनी रौजा निवासी गणेश दत्त मिश्र की 14 करोड़ से अधिक की चार बेनामी अचल संपत्ति को कुर्क कर लिया। पुलिस अधीक्षक (SP) की अगुवाई में गैंगस्टर एक्ट के तहत संपत्ति कुर्क की गई। 

SP सिटी गोपीनाथ सोनी ने जानकरी देते हुए बताया है कि धारा 14 (1) उत्तर प्रदेश गिरोह बंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम के तहत गैंग लीडर ISI 191 मुख्तार अंसारी एवं सहयोगी गणेश दत्त मिश्र की करोड़ों चार अचल संपत्ति को जिलाधिकारी के आदेश पर कुर्क किया गया। उन्होंने बताया कि विगत तीन माह से निरंतर मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसा जा रहा है।

आज ISI 191 गैंग के सहयोगी गणेश दत्त मिश्रा, जो मुख्तार अंसारी के पूरा पैसे और फाइनेंस का काम संभालता था और आपराधिक साजिशों में लिप्त था, उसकी चार संपत्तियों को मुनादी के बीच कुर्क किया गया है। इन चार संपत्तियों की कीमत करीब 14 करोड़ 20 लाख आंकी गई है। सीटी एरिया में चारों संपत्तियों का अलग-अलग रकबा है।

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा 'ठरकी केजरीवाल' ?

इस वर्ष अंतरराष्ट्रीय आपदा न्यूनीकरण दिवस में होगा कुछ खास, जानिए क्या होगी थीम

दो गोलियां लगने के बाद भी आतंकियों से लड़ता रहा आर्मी डॉग Zoom, दो आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -