फिर एक पार्टी छोड़ सकती है बीजेपी का साथ
फिर एक पार्टी छोड़ सकती है बीजेपी का साथ
Share:

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (भासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने, बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के बेरूआरबारी में ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ कार्यक्रम के दौरान भाजपा और मुख्यमंत्री योगी पर एक बार फिर निशाना साधा है,  राजभर ने अपने बयान में कहा कि जनता के द्वारा चुने नेता को ही मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्रिमंडल में भी बीजेपी के करीबियों को अधिक तवज्जों दी जाती है.

राजभर ने कहा कि सरकार में जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा हो रही है. इसका प्रमाण है कि भाजपा के अपने ही सांसद को मुखर होना पड़ा. बलिया नगर के विधायक को डीएम तथा बैरिया विधायक को डीएम-एसपी के खिलाफ आवाज उठानी पड़ी. भदोही व बस्ती के विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में धरना-अनशन करना पड़ा.

साथ ही राजभर ने अधिकारीयों को भी अपने निशाने पर लेते हुए झूठी रिपोर्ट शासन को भेजने का आरोप लगाया है. चार दिन पहले ही हमारी सभा में सैकड़ों लोगों ने राशन कार्ड नहीं बनने के नाम पर हाथ उठाये लेकिन अधिकारियों ने अपनी रिपोर्ट ‘ओके’ लिखकर भेज दी. राजभर ने यह भी कहा 10 अप्रैल को लखनऊ में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व मुख्यमंत्री के साथ बैठक होनी है. हम जो लड़ाई लड़ रहे हैं, उसके लिए वे तैयार नहीं हुए तो हमें अपने गठबंधन पर विचार करना होगा.

कर्नाटक चुनाव: बीजेपी को बड़ा झटका, लिंगायतों का साथ...

बड़ी खबर: SC/ST एक्ट पर हिंसा सुनियोजित थी-रिपोर्ट

अब मध्य प्रदेश में भी अंबेडकर की मूर्ति तोड़ी गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -