'योगी बाबा न्याय दो..', जमालुद्दीन, ताजुद्दीन और मेहबूब ने किया दलित महिला का सामूहिक बलात्कार, पीड़िता ने मुख्यमंत्री से लगाई गुहार
'योगी बाबा न्याय दो..', जमालुद्दीन, ताजुद्दीन और मेहबूब ने किया दलित महिला का सामूहिक बलात्कार, पीड़िता ने मुख्यमंत्री से लगाई गुहार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में दलित समुदाय की एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़ित अनुसूचित जाति (SC) की 50 वर्षीय महिला ने स्थानीय उतरौला पुलिस स्टेशन में तीन युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।  अधिकारियों द्वारा देरी से कार्रवाई पर निराशा व्यक्त करते हुए, पीड़िता ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय और अपनी सुरक्षा की अपील की गई है।

पीड़िता के अनुसार, अपराधी मौलवी ताजुद्दीन का बेटा मेहबूब है, जो कपड़े की दुकान चलाता है और उसने उसके साथ बलात्कार किया है। पीड़िता ने दावा किया कि उसने 15 दिसंबर, 2023 को सिद्धार्थनगर जिले में उनकी दुकान से एक साड़ी खरीदी थी। घर पर साड़ी का निरीक्षण करने पर, उसे पता चला कि वह फटी हुई थी। वह अपनी सहेली के साथ 17 दिसंबर, 2023 को मेहबूब के स्टोर पर गई, लेकिन उसे अनुपस्थित पाया। एक सेल्समैन ने उन्हें बताया कि मेहबूब घर पर है, जिसके बाद पीड़िता और उसकी सहेली को मेहबूब के घर जाने के लिए कहा गया। घर के अंदर महबूब के अलावा उसके पिता ताजुद्दीन, जमालुद्दीन और नसरीन थे। यहाँ पीड़िता और उसकी सहेली को अलग कर दिया गया और उसे बाहर इंतजार करने के लिए कहा गया।

इसके बाद, पीड़िता को नसरीन, जिसे नीतू के नाम से भी जाना जाता है, अंदर ले गई और फिर जमालुद्दीन, ताजुद्दीन और मेहबूब ने उसके साथ लगातार सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता ने शोर मचाया, जिससे उसकी सहेली बाहर हंगामा करने लगी। जवाब में, आरोपी ने न केवल पीड़िता को जातिसूचक गालियां दीं, बल्कि घटना की रिपोर्ट करने की हिम्मत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता का दावा है कि पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई है, और वह जोर देकर कहती है कि फुटेज उसके बयान की पुष्टि करेगा। घटना के उसी दिन उतरौला के SHO के पास शिकायत दर्ज कराने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद पीड़ित ने मामले को जिला पुलिस प्रमुख तक पहुंचाया।

देरी से प्रतिक्रिया और जांच पर असंतोष व्यक्त करते हुए, पीड़िता ने 25 जनवरी, 2024 को एक वीडियो जारी किया, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हस्तक्षेप करने और उसके और उसके परिवार के लिए न्याय सुनिश्चित करने का आग्रह किया गया। वीडियो में उसकी जान को खतरे और ताजुद्दीन, जमालुद्दीन और मेहबूब के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जरूरत पर जोर दिया गया है। सार्वजनिक आक्रोश और त्वरित न्याय की मांग बढ़ने के कारण उत्तर प्रदेश सरकार ने अभी तक वीडियो पर कोई टिप्पणी नहीं की है। पुलिस पर अब जांच में तेजी लाने और इस दुखद घटना के आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का दबाव है।

अपनी ही प्रेमिका को प्रेमी ने उतार दिया मौत के घाट, इस बात से था नाराज

अपने ही 8 महीने के मासूम की मां ने कर डाली निर्मम हत्या, चौंकाने वाली है वजह

'जब मैं जागी तो वो मेरा रेप कर रहा था...', लड़की ने सोशल मीडिया पर बयां की चौंकाने वाली घटना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -