सीएम योगी बोले- 'दीदी' को चिढ भाजपा से या हम से हो सकती है, लेकिन राम से क्यों ?

Apr 07 2021 04:24 PM
सीएम योगी बोले- 'दीदी' को चिढ भाजपा से या हम से हो सकती है, लेकिन राम से क्यों ?

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तीन चरणों में मतदान हो चुका है, किन्तु जय श्रीराम के नारे पर सियासत खत्म नहीं हुई है. जय श्रीराम के नारे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर हमलवार है. आज बंगाल के जलपाईगुड़ी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने ममता से सवाल किया है कि आखिर चिढ़ श्रीराम के नारे से इतनी चिढ़ क्यों है.

सीएम योगी ने आगे कहा कि, 'दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे. चिढ़ भाजपा से या हम से हो सकती है, लेकिन राम से क्यों? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है, उसकी दुर्गति जरूर हुई है, बंगाल में TMC की दुर्गति निश्चित है.' सीएम योगी ने आगे कहा है कि, '2 मई को बंगाल को TMC सरकार से मुक्ति मिलेगी. TMC के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा. ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट,TMC जैसे दल संरक्षण अवश्य देंगे, किन्तु कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के पीछे भेजने का काम करेंगे.'

बता दें कि एक दिन पहले पीएम मोदी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा था कि वोटों का बिखराव ना हो इसके लिए मुसलमानों से एकजुट हो जाने की उनकी अपील स्पष्ट करती है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) विधानसभा चुनाव की जंग हार गई है.

एयरलाइन ने ट्रांस-तस्मान के किराए में हुआ परिवर्तन

मुंबई में कोरोना से हालात गंभीर, राज ठाकरे बोले- दूसरे राज्यों से आने वाले मजदूर जिम्मेदार

एस्ट्राजेनेका वैक्सीन लगवाने वालों में बन रहे है खून के थक्के, ब्रिटेन में रोका गया ट्रायल