एयरलाइन ने ट्रांस-तस्मान के किराए में हुआ परिवर्तन

Apr 07 2021 03:55 PM
एयरलाइन ने ट्रांस-तस्मान के किराए में हुआ परिवर्तन

एक एयर न्यूजीलैंड के लगातार उड़ने वाले का कहना है कि एयरलाइन ने मंगलवार को ट्रांस-तस्मान बबल की घोषणा के लिए ट्रांस-तस्मान किराए को यूएसडी 300 से कम कर दिया, लेकिन वे अभी भी पूर्व-महामारी की तुलना में 100 अमरीकी डालर अधिक हैं। ट्रांस-तस्मान टिकट की बिक्री ने एक रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गई है, जिसमें दसियों हज़ार लोगों ने यात्रा बुलबुले की घोषणा के बाद फ्लाइट बुकिंग की घोषणा की है।

सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने एक बयान में कहा कि अप्रैल 19 अप्रैल को ऑकलैंड-सिडनी, ऑकलैंड-ब्रिस्बेन और क्राइस्टचर्च-मेलबोर्न से तेजी से बिकने वाली फ्लाइट के साथ अप्रैल की एयरलाइन का सबसे व्यस्त महीना है। एयर न्यूजीलैंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ग्रेग फोरन ने बयान में कहा, मई के करीब दूसरे दिन आ रहा है। मंगलवार को प्रधान मंत्री जैसिंडा अर्डर्न ने कहा कि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच संगरोध-मुक्त यात्रा की अनुमति देते हुए, 19 अप्रैल से एक ट्रांस-तस्मान बुलबुला खुल जाएगा।

 "ऑकलैंड-सिडनी कल हमारा सबसे लोकप्रिय मार्ग था, जिसकी बुकिंग में आज तक की सबसे बड़ी वृद्धि को देखते हुए। हम उम्मीद करते हैं कि यह मित्रों और परिवार का मिश्रण है, जो एक साल से याद किए गए मील के पत्थर के लिए बना हुआ है, और व्यापारिक यात्री फिर से जाने के लिए उत्सुक हैं।" बहुत सारे कीवी खाई में जा रहे हैं, न्यूजीलैंड की जाँच के लिए आस्ट्रेलियाई लोगों के लिए वास्तव में मजबूत बुकिंग की गई है। क्वीन्सटाउन जुलाई और सितंबर में ऑस्ट्रेलियाई टीम की आमद को देखेगा और हमें जुलाई स्कूल की छुट्टियों के लिए देश भर में एक बड़ा बढ़ावा देखने की उम्मीद है। यह पहाड़ों के लिए एक व्यस्त स्की सीजन होने का वादा कर रहा है।

आर्थिक तंगी से जूझ रहे पूरे परिवार ने एक साथ खाया ज़हर

महाराष्ट्र में कोरोना से जान खोने वाले 9 लोगों का एक ही चिता में किया गया दाह संस्कार

सीमा विवाद: 9 अप्रैल को 11वें दौर की सैन्य वार्ता कर सकते हैं भारत-चीन