मुंबई में कोरोना से हालात गंभीर, राज ठाकरे बोले- दूसरे राज्यों से आने वाले मजदूर जिम्मेदार

मुंबई में कोरोना से हालात गंभीर, राज ठाकरे बोले- दूसरे राज्यों से आने वाले मजदूर जिम्मेदार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र निवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि मुंबई में कोरोना वायरस के तेजी से फैलने के लिए दूसरे प्रदेशों से आए प्रवासी श्रमिक जिम्मेदार हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ हफ्तों से बड़ी तादाद में महाराष्ट्र में कोरोना के नए मामले दर्ज किए जा रहे हैं। राज ठाकरे ने कहा कि दूसरे राज्यों में प्रवासी श्रमिकों के कोरोनो टेस्ट के लिए पर्याप्त सुविधाओं की कमी है।

राज ठाकरे ने आगे कहा कि, “देश में सबसे अधिक उद्योग महाराष्ट्र में हैं। दूसरे राज्यों से बड़ी तादाद में प्रवासी मजदूर यहां आते हैं। जिस राज्य से ये प्रवासी मजदूर आते हैं, वहां कोरोना जांच के लिए सुविधाओं की कमी है।” राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के साथ बातचीत करने के बाद कहा कि, “गत वर्ष लॉकडाउन के दौरान, मैंने सुझाव दिया था कि अपने घरों को लौटने वाले प्रवासी श्रमिकों का टेस्ट किया जाना चाहिए, मगर ऐसा नहीं किया गया।”

MNS चीफ ने आगे कहा कि उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे से कहा है कि वे खिलाड़ियों को अभ्यास सत्र में शामिल होने की इजाजत दे सकते हैं और जिम को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खोले जाने की अनुमति दे सकते हैं। राज ठाकरे ने सोमवार रात से महाराष्ट्र में लगाई गई पाबंदियों के संबंध में कहा कि इस अवधि के दौरान तमाम दुकानों को कम से कम दो या तीन दिनों के लिए खुला रखा जाना चाहिए।

देश में 8 करोड़ से अधिक लोगों को लग चुकी कोरोना वैक्सीन, नकवी ने की पीएम मोदी की ताऱीफ

भारतीय रिजर्व बैंक वित्तीय समावेशन सूचकांक को करेगा प्रकाशित

140 एकड़ में बनेगा 'Flipkart' का वेयरहाउस, इस राज्य की सरकार ने दी जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -