सीएम योगी ने दिए 2020 तक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की मुख्य सड़क का निर्माण करने के निर्देश

लखनऊ : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से गाजीपुर तक 340 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की मुख्य सड़क का निर्माण अगस्त 2020 तक पूरा करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे और गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे के लिए जमीन अधिग्रहण जल्द कर इसी वर्ष अगस्त तक शिलान्यास कराने को कहा है।

मुलाकात के सिलसिले में जेडीएस प्रमुख एचडी देवेगौड़ा से मिले चंद्रबाबू नायडू

सीएम ने जाहिर की नाराजगी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब दो महीने की चुनावी भागदौड़ के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की समीक्षा की। यूपीडा के सीइओ अवनीश अवस्थी ने बैठक में बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस में 42 प्रतिशत से अधिक दूरी में मिट्टी बिछाने का काम पूरा हो गया है। अभी 175 हेक्टेयर जमीन का अधिग्रहण न होने पर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जाहिर की।

ईवीएम सुरक्षा को लेकर विपक्ष को लगे बैक-टू-बैक दो झटके

कुछ इस तरह से दिए योगी ने निर्देश 

इसी के साथ उन्होंने सभी एक्सप्रेस-वे से जुड़े जिलाधिकारियों को 30 जून तक जमीन अधिग्रहीत कर यूपीडा को सौंपने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि ब्रिज और स्ट्रक्चर का काम तेजी से पूरा करें और एक्सप्रेस-वे पर कहीं दिक्कत हो तो उसका उचित समाधान करें।  बैठक में मुख्य सचिव अनूपचंद्र पांडेय और प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री एसपी गोयल मौजूद रहे।

NDA की बैठक में बोले पीएम मोदी- जीत सुनिश्चित है

शिवसेना ने जताया एग्जिट पोल पर भरोसा, कहा- प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार दोबारा सत्ता में आएगी

बीजेपी मुख्यालय में संपन्न हुई एनडीए की बैठक, कई दलों के नेताओं ने लिया हिस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -