माँ पार्वती बनकर स्टेज पर नाच रहा युवक, अचानक गिर पड़ा और हो गई मौत
माँ पार्वती बनकर स्टेज पर नाच रहा युवक, अचानक गिर पड़ा और हो गई मौत
Share:

श्रीनगर: जम्मू में एक शख्स की नाचते-नाचते मौत हो जाने का मामला सामने आया है। यह व्यक्ति, माँ पार्वती के रोल में डांस कर रहा था। नाचते-नाचते गिर पड़ा और उठा ही नहीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार (6 सितंबर) को जम्मू के बिश्नेह तहसील में जागरण का आयोजन किया गया था। इस दौरान योगेश गुप्ता नाम का शख्स मां पार्वती के किरदार में नृत्य कर रहा था। 

बहुत देर तक डांस करने के बाद युवक अचानक जमीन पर गिर पड़ा और फिर नहीं उठा। जिसके बाद कार्यक्रम में मौजूद लोग उसे डॉक्टर के पास ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि हार्ट अटैक की वजह से उसकी मौत हो गई है। जम्मू जिले के बिश्नेह तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव कोठे सैनिया जागरण का आयोजन किया गया था। इस दौरान कलाकार देवी देवताओं के किरदार में डांस कर रहे थे। इसी दौरान मंच पर भगवान शिव और माँ पार्वती की लीला का मंचन चल रहा था, जिसमें मां पार्वती के रोल में जम्मू के सतवारी निवासी 20 वर्षीय कलाकार योगेश गुप्ता शिव स्तुति पर डांस कर रहे थे।

लेकिन नाचते-नाचते ही योगेश गुप्ता अचानक जमीन पर गिर पड़े। थोड़ी देर तक कोई समझ नहीं पाया। फिर भगवान शिव बना कलाकार उसके पास पहुंचा और उसने योगेश को उठाने का प्रयास किया, मगर वह उठ नहीं पाया। इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। योगेश को दिल का दौरा पड़ा था और उसकी मौत हो गई।

दिल्ली के प्राइवेट स्कूलों के हक में सुप्रीम कोर्ट का फैसला, EWS एडमिशन का HC का आदेश किया रद्द

लखनऊ: दूकान में भड़की भीषण आग, लाखों का सामान जलकर ख़ाक

तेजी से भाग रहे दुश्मन विमान को भी मार गिराएगी ये भारतीय मिसाइल, परिक्षण सफल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -