केजरीवाल का लालू से गले मिलना शर्मनाक : योगेंद्र यादव
केजरीवाल का लालू से गले मिलना शर्मनाक : योगेंद्र यादव
Share:

नई दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का राजद प्रमुख लालू प्रसाद से गले मिलने को केजरीवाल के पूर्व सहयोगी योगेंद्र यादव ने ‘शर्मनाक’ बताया है.आम आदमी पार्टी (आप) से निकाले गए यादव ने कहा कि यह केवल गले मिलने की बात नहीं है बल्कि भाजपा के खिलाफ समूह बनाने के लिए अपने आदर्शों की तिलांजलि दी गई.

शनिवार को यादव ने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा कि ‘‘आंदोलन की राजनीतिक पूंजी को राजनीतिक भ्रष्टाचार के प्रतीकों को बेच दिया गया. उन्होंने कहा, ‘‘यही तर्क कांग्रेस के समर्थक लोकपाल आंदोलन के समय दिया करते थे. वे कहेंगे कि कांग्रेस भ्रष्ट हैं, लेकिन लोकपाल आंदोलन का समर्थन नहीं करना चाहिए था क्योंकि इससे भाजपा को मदद मिलेगी. केजरीवाल ने इसी तर्क का इस्तेमाल किया, लेकिन उन्होने उन लोगों को शर्मिंदा किया जिन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रयास किया.

वहीं लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा कि‘आप लालूजी को संदेह का लाभ नहीं दे सकते क्योंकि वह भ्रष्टाचार के मामले में दोषी करार दिए गए हैं. वहीं केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात करते हैं और उनका लालू जी से गले मिलना इसका संकेत है कि उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई रोक दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -