यह टीचर पहले खूब सारा गांजा पीती है फिर सिखाती है  योग
यह टीचर पहले खूब सारा गांजा पीती है फिर सिखाती है योग
Share:

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं जो अपने अनोखे काम से सभी को हैरान कर देते हैं. उनकी आदत और हरकत के बारे में सुनकर हम हैरान भी रह जाते है. आज एक और ऐसी ही महिला के बारे में हम बता रहे हैं जो गांजा फूंकती है और योग भी सिखाती है. जी हाँ, आपको सुनने में अजीब जरूर लग रहा होगा की कोई गांजा पीकर भला योग क्यों करेगा. लेकिन ये महिला ऐसा ही करती है, आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, सेन फ्रांसिस्को में रहने वाली डी एसॉल्ट योगा करने के लिए सबसे पहले बहुत सारा गांजा पीती है और फिर उसके बाद वो योगा करती है. बल्कि इसके बाद वो योगा की क्लासेज भी लेती है. साल 2009 में डी ने इस अनोखे योगा की क्लासेज शुरू की थी. यह पहला सेशन कनाडा में शुरू हुआ था जो आज तक भी चल रहा है. यहां कई लोग आते हैं और इनसे योग सीखते हैं. 

इस बारे में डी बताती है की हज़ारो साल पूर्व में ध्यान लगाने लोर योग करने के लिए लोग गांजे का उपयोग किया करते थे और मुझे यह बात मेरी योगा टीचर ट्रेनींग के दौरान नहीं बताई थी. अब जाकर मुझे यह बात पता चली है और मैंने खुद ने यह महसूस भी किया है की गांजा पीने के बाद योग प्रेक्टिस करने वाले लोग ज्यादा अच्छे से योगा करते है.

यहां सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाने पर सरकार उठती है खर्चा

इंसानों का मांस खाता है ये 1 साल का बच्चा, तस्वीरें देखकर हिल उठेंगे आप

इस लड़की ने अपने शरीर पर एक या दो नहीं बल्कि गुदवाए हैं 103 टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -