करिश्मा तन्ना ने बताया 'नागिन 3' के पीछे का राज
करिश्मा तन्ना ने बताया 'नागिन 3' के पीछे का राज
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला देने वाली हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने शो 'नागिन 3' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. गौरतलब है कि हाल ही में इस शो का नया प्रोमो आया है जिसे देखने के बाद शो के लिए दर्शक काफी उत्साहित हो रहे है. वहीं अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने प्रोमो शूट के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है, करिश्मा ने बताया कि वो इस प्रोमो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

 

उन्होंने अपने इस शो के बारे में कहा कि शूटिंग के दौरान पंचगिनी का जो फील और बैक्ग्राउंड था वो काफी अच्छा था उनके मुताबिक नागिन के कैरेक्टर के लिए वो जगह काफी सटीक थी. बता दे कि करिश्मा इस शो में आपको नेगेटिव किरदार में दिखाई देगी. वहीं टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी और सुरभि ज्योति भी मुख्य भूमिका में है.

 

जैसा की आप सभी जानते है कि एकता कपूर के इस शो के पहले और दूसरे सीजन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है अब ऐसे में दर्शकों को इसके तीसरे सीजन से भी यही उम्मीद है. खबरों की माने तो इस शो का प्रसारण 2 जून, 2018 को होगा. ख़ास बात यह है कि सीजन 3 में मेकर्स ने बड़े बदलाव किए है, वहीं आपकी पसंदीदा नागिन यानी मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इस बार शो में नहीं दिखाई देंगी क्योकि अब वह फ़िल्मी दुनिया में व्यस्त हो गई. अब देखना यह है कि नागिन का ये तीसरा सीजन दर्शकों के दिलों में कितनी जगह बना पाते है.

ये भी पढ़े

खिलजी अवतार में ये रणवीर सिंह नहीं बल्कि एक टीवी एक्टर है

परिवार के चलते 'ये है मोहब्बतें' की इस ख़ास एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंस्टग्राम पर कहर ढा रही है हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -