'ये रिश्ता क्या कहलाता है': नायरा के भाई का टूटने वाला हैं घर, नक्क्ष के उड़ेंगे होश
'ये रिश्ता क्या कहलाता है': नायरा के भाई का टूटने वाला हैं घर, नक्क्ष के उड़ेंगे होश
Share:

स्टार प्लस का फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आगामी एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला हैं. आदित्य कीर्ति को ब्लैकमेल करने का कोई भी अवसर हाथ से जाने नहीं दे रहा हैं. वो बार-बार कीर्ति से अपना पुत्र मांग रहा है. बीते एपिसोड में यह भी दिखाया गया था कि कीर्ति नक्क्ष से एक तस्वीर छिपा रही थी. अब इस बात का खुलासा जल्द ही होने वाला है कि आखिर इस तस्वीर के पीछे का राज क्या है? जल्द ही  नायरा को भी ये बात समझ आ जाएगी कि आदित्य किस वजह से दोबारा उनकी लाइफ में वापस आया है. इस शो के नए एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला हैं कि नायरा के संग नक्क्ष के भी होश उड़ जाने वाले हैं.

 मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नक्क्ष के हाथ आदित्य की वो तस्वीर लगेगी जिसमें वो कृष के आठ दिखाई देंगे. नक्क्ष को ये बात समझ नहीं आ पायेगी कि आखिर आदित्य कृष से कब मिला? अगले ही वक्त में नक्क्ष घर के गार्डन इलाके में आदित्य और कीर्ति को चर्चा करता हुआ देखकर दंग रह जाएगा. नक्क्ष के मन में कीर्ति को लेकर शक पैदा होने लग जाएगा और वो जल्द से जल्द इस बारे में कीर्ति से चर्चा करना चाहेगा. वहीं, नायरा और कार्तिक इस बात की योजना बनाएंगे कि वो कृति की लाइफ से आदित्य को दोबारा बाहर निकाल फेंके.

बता दें की नायरा और कार्तिक ने छोरी को गोद लेने निर्णय लिया है. आगामी एपिसोड में दोनों अडॉप्टेशन फॉर्म डाउनलोड करते हुए दिखाई देंगे. इसी दौरान नायरा और कार्तिक मिलकर निर्णय लेंगे कि वो छोरी का नाम कृष्णा रखेंगे.

एक्ट्रेस दीपिका की मां का हुआ देहांत, सोशल मीडिया पर साझा की भावुक पोस्ट

'बिग बॉस 14' में एंट्री कर सकते हैं करण पटेल और अली गोनी, इशारों-इशारों में कही ये बात

Video : गुलाबी साड़ी में डांस कर दीपिका सिंह ने मचाया धमाल 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -