'बिग बॉस 14' में एंट्री कर सकते हैं करण पटेल और अली गोनी, इशारों-इशारों में कही ये बात
'बिग बॉस 14' में एंट्री कर सकते हैं करण पटेल और अली गोनी, इशारों-इशारों में कही ये बात
Share:

'बिग बॉस 14' का प्रीमियर होने में अब बेहद कम वक्त बचा है. ऐसे में अब धीरे-धीरे शो में दिखाई देने वाले स्टार्स के नाम से पर्दा उठने लगा है. वहीं,  दूसरी और शो प्रारंभ होने से पहले मेकर्स अपना सारा कार्य समाप्त करने में जुटे हुए हैं. बिग बॉस 14 के मेकर्स गत पांच माह में बेहद से टेलीविज़न और बॉलीवुड स्टार्स को अप्रोच कर चुके हैं. इसी बीच खबरें ऐसी सामने आ रही हैं कि खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दे चुकी टेलीविज़न एक्टर करण पटेल और ऐली गोनी 'बिग बॉस 14' में दिखाई दे सकते हैं.

खुद करण पटेल और ऐली गोनी ने ही इशारों-इशारों में इस बाद से उठा दिया है कि ये दोनों 'बिग बॉस 14' के निवास में एंट्री मार सकते हैं. कुछ वक्त पहले ही ऐली गोनी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो साझा की थी जिसमें वह जैम्सीन भसीन, अरजीत तनेजा और चारू मेहता संग पोज देते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें की ऐली गोनी को इस तरह मस्ती करते देखकर उनके फ्रेंड करण पटेल नहीं रह पाए और उन्होंने कमेंट करके पूछा कि सब सितारे मिलकर कहां जा रहे हैं. इस सवाल के उत्तर में एक्टर ऐली गोनी ने लिखा हैं कि, मैं अगले माह के लिए अभी से तैयारी कर रहा हूं. अगले माह से आप और मैं मिलकर संग रहेंगे. ऐली गोनी के इस कमेंट को देखकर प्रशंसक कयास लगा रहे हैं कि ऐली गोनी 'बिग बॉस 14' के आवास का भाग बन सकते हैं. गौर करने के लिए बात यह है कि जैस्मीन भसीन, पवित्र पुनिया औरर ऐजाज खान ने 'बिग बॉस 14' के आवास में जाने की खबर पर मुहर लगा दी है. इस पोस्ट के सामने आने के बाद अब माना जा रहा है कि करण पटेल और ऐली गोनी भी बिग बॉस के घर का हिस्सा बन सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ???????????? ???????????? ???????????????? ~ علی گونی (@alygoni) on

 

Video : गुलाबी साड़ी में डांस कर दीपिका सिंह ने मचाया धमाल

राधाकृष्णा के सेट पर जख्मी हुई इशिता गांगुली

बॉयफ्रेंड के भांजे-भांजी संग नजर आई अंकिता लोखंडे, साझा की ये तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -