'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर ऑनस्क्रीन बेटे संग मस्ती करते नजर आए मोहसिन खान
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर ऑनस्क्रीन बेटे संग मस्ती करते नजर आए मोहसिन खान
Share:

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के ब्रेकअप की खबर से फैंस अभी तक उबर नहीं पाए है। फैंस चाह रहे है कि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की राहें एक बार फिर से मिल जाए, लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। अब तो ये बात हर किसी को पता चल गयी है कि ब्रेकअप से पहले टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की नजदीकियां वक्त के साथ-साथ बढ़ती ही जा रही थी। 

खैर लगता ये है कि अब किस्मत को कुछ और ही मंजूर है क्योंकि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि दोनों अपनी अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गए है। मोहसिन खान ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हुई है, जिससे साफ हो गया है कि इन दिनों वह अपने सीरियल के सेट पर खाली वक्त में क्या करते है? मोहसिन खान ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे तन्मय ऋषि के साथ कई तस्वीरें शेयर की है और उनके इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब वह उन्हीं के साथ भी अपना खाली वक्त बिताते है। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जल्द ही जनरेशन लीप आने वाला है। इस दौरान सीरियल में एक बार फिर से नायरा और मोहसिन के बीच की दूरियां बढ़ जाएगी। ऐसे में देखना ये होगा कि आखिर इस बार कायरा के फैंस इस ट्रैक को देखने के बाद किस तरह का रिएक्शन देते है. 

देखा जाए तो इस सीरियल के करेंट ट्रैक को दर्शक कुछ ज्यादा पसंद नहीं कर रहे है। दिन पर दिन इस सीरियल की टीआरपी भी गिरती जा रही है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इस सीरियल के मेकर्स गिरती हुई टीआरपी को उठाने के लिए क्या कदम उठा सकते हैं.

चाहत खन्‍ना ने साझा किया फ्लाइट का डरावना अनुभव, बोलीं -'मैं उस दिन जान खोने वाली...'

कविता कौशिक ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब, जाने क्या है मामला

कुंडली भाग्‍य : क्या ड्राइवर्स के चंगुल से खुद को मुक्त कर पाएंगे करण और प्रीता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -