चाहत खन्‍ना ने साझा किया फ्लाइट का डरावना अनुभव, बोलीं -'मैं उस दिन जान खोने वाली...'
चाहत खन्‍ना ने साझा किया फ्लाइट का डरावना अनुभव, बोलीं -'मैं उस दिन जान खोने वाली...'
Share:

कभी भी हादसों का कुछ बोला नहीं जा सकता हैं, ये कभी भी किसी के साथ हो सकते है. हाल ही में टीवी अभिनेत्री चाहत खन्‍ना ने अपने साथ हुए ऐसे ही एक डरावने फ्लाइट हादसे के बारे में बताया हैं. उन्‍होंने ये बताया हैं कि कैसे उस दिन उनके साथ दो घटनाएं हुईं जिसमें से एक प्‍लेन हादसा होते होते टला हैं. 

दरअसल, चाहत हाल ही में एक इवेंट में शामिल होने के लिए दिल्‍ली आईं हुई थी. इवेंट के बाद सुबह 6 बजे दिल्‍ली से वापस मुंबई के लिए उनकी फ्लाइट थी. प्‍लेन में बैठने के बाद चाहत और प्‍लेन के बाकी पैसेंजर्स के साथ एक डरावना हादसा हुआ. मीडिया के साथ बातचीत में चाहत ने बताया हैं कि अचानक प्‍लेन में बहुत जोर से ब्रेक लगने के वजह से सारे ऑक्‍सीजन मास्‍क उतर गए थे. इससे पैसेंजर्स में डर पैदा हो गया और सभी लोग अपनी सुरक्षा की कामना करने लगे. लेकिन थोड़ी कोश‍िश के बाद प्‍लेन हॉल्‍ट में लाया गया और सभी पैसेंजर्स को दूसरी फ्लाइट में बिठाया दिया गया. चाहत ने उस दिन उनके साथ हुए एक और घटना का भी जिक्र किया हैं. चाहत ने बताया की 'वह दिन मेरे लिए बहुत मुश्‍क‍िल था. एयरपोर्ट जाते वक्‍त जिस कैब में मैं बैठी थी उसका कैब ड्राइवर मेरे साथ सेल्‍फी लेने के लिए कैब से बाहर आने को कह रहा था. मैंने सुबह 4 बजे अपने दोस्‍त से बात करने की कोश‍िश की और ड्राइवर को बोला कि पुलिस आ रही होगी. पुलिस का नाम सुनते ही उसने मुझे एयरपोर्ट पहुंचा दिया, और फिर रनवे में ब्रेक वाली घटना. ऐसा लगा कि मैं उस दिन जान खोने वाली थी, लेकिन किस्‍मत से मैं बच गई और बाकी के पैसेंजर्स भी. घर पहुंचने के बाद मैंने राहत की सांस ली.'

अक्‍सर चाहत खन्‍ना अपनी पर्सनल लाइफ के कारण से चर्चा में रहती हैं. साल 2018 में उन्‍होंने अपने पति फरहान मिर्जा के ख‍िलाफ तलाक की अर्जी दाख‍िल की थी. उन्‍होंने फरहान पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए थे. बता दें की चाहत और फरहान की दो बेटी है.

कविता कौशिक ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब, जाने क्या है मामला

कुंडली भाग्‍य : क्या ड्राइवर्स के चंगुल से खुद को मुक्त कर पाएंगे करण और प्रीता?

टीवी शो में काम को तरस गए थे करण पटेल, अनप्रोफेशनल हरकत पर तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -