'ये है मोहब्बतें' के एक्टर करण पटेल को इस बात की खबर तक नहीं थी

सीयिरल 'ये है मोहब्बतें' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता करण पटेल काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि करण पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और आये दिन कई तरह के पोस्ट करते रहते है. हर बार की तरह इस बार भी करण ने एक ट्वीट पोस्ट किया है जिसमें यह लिखा है कि उन्हें इस बात का कोई आइडिया नहीं था कि उनका ट्विटर अकाउंट कब हैक हो गया.

इस बात से ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट वापस से पाकर एक जंग जीत ली हो. गौरतलब है कि पिछले दिनों करण का ट्विटर अकाउंट हक हो गया था और उन्हें इन साब बातों की खबर तक नहीं थी. बात दे कि करण ने साल 2015 में अभिनेत्री अंकिता भार्गव से शादी की. पिछले दिनों अंकिता को लेकर खबर आ रही थी कि वह अपनी प्रेग्नेंसी के दूसरे तिमाही में हैं और इस साल नवंबर के आसपास अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं.

हालांकि करण और अंकिता इस मामले में खुलकर नहीं बता रहे है ऐसा लग रहा है कि दोनों किसी सही वक्त की तलाश में हैं. ख़ास बात यह है कि अंकिता और करण टीवी की सबसे खुशनुमा कपल में से एक हैं. इन दिनों करण टीवी के मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रहे है जिसमें वह रमन भल्ला का किरदार निभा रहे है. इस शो में उनके साथ टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी उनकी पत्नी की भूमिका में है.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस ने एकता कपूर को लेकर बोल दी बड़ी बात

नहीं रही बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस ललिता चटर्जी

अश्लील हरकत का शिकार हो चुकी हैं अंगूरी भाभी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -