इस टीवी एक्ट्रेस ने एकता कपूर को लेकर बोल दी बड़ी बात
इस टीवी एक्ट्रेस ने एकता कपूर को लेकर बोल दी बड़ी बात
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी शो निर्माता एकता कपूर आये दिन अपने नए शो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब इन दिनों वह जल्द ही शुरू होने जा रहे नए टीवी शो 'दिल ही तो हैं' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दे कि एकता कपूर ने इस शो में मुख्य भूमिका के लिए अभिनेत्री सुदीपा सिंह को लिया हैं जिसके चलते वह बेहद खुश हैं. सुदीपा सिंह का कहना हैं कि वह एकता कपूर के साथ काम करना चाहती हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुदीपा सिंह ने कहा कि बालाजी (टेलीफिल्म्स) और एकता कपूर के साथ काम करना हर कलाकार का सपना होता है, जो एक कलाकार की सबसे बेहतर आर्ट को बाहर निकालने के लिए पहचानी जाती हैं. मैं हमेशा से एकता कपूर के साथ काम करना चाहती थी और आखिरकार भगवान ने मेरी प्रार्थना सुन ली. खबरों की माने तो एकता कपूर के इस नए शो में सुदीपा सिंह ऋषभ यानी अक्षय डोगरा की पत्नी साची नून की भूमिका निभाएंगी.

 

गौरतलब हैं कि अक्षय डोगरा टीवी दुनिया के एक जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं. खास बात यह हैं कि इस शो में अक्षय डोगरा की नेगेटिव भूमिका होगी. वहीं अभिनेत्री सुदीपा सिंह टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 'नागार्जुन - एक योद्धा' जैसे सीरियल में काम किया हैं. 'दिल ही तो है' का टेलीकास्ट जल्द ही सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन चैनल पर होगा. इसके अलावा भी आप जल्द ही फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' का टीवी वर्जन देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

शो टेलीकास्ट होने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई नागिन-3 की ये नागिन

अपनी गर्लफ्रेंड को ट्रोल करने वाले यूज़र्स को इस एक्टर ने सरेआम कहा 'कुत्ता'

एकता कपूर ने किया खुलासा- 'सलमान-शाहरुख़ के साथ काम करने में ये है दिक्कत'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -