जेपी नाडा और राजनाथ सिंह से मिले येदियुरप्पा, इस बात पर की जा सकती है चर्चा
जेपी नाडा और राजनाथ सिंह से मिले येदियुरप्पा, इस बात पर की जा सकती है चर्चा
Share:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शनिवार को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के साथ बैठक की और राज्य में स्वदेशी एयरोस्पेस और रक्षा विनिर्माण पारिस्थितिकी तंत्र पर चर्चा की। नड्डा और सिंह के साथ अलग-अलग बैठकों के बाद, मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें राज्य में पार्टी को मजबूत करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया था कि यह फिर से सत्ता में आए। मुलाकात के बाद शनिवार को दिल्ली के अशोका होटल के एक रेस्तरां में उन्होंने इडली और वड़े की थाली का लुत्फ उठाया।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, "आज नई दिल्ली में रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह जी से मुलाकात कर खुशी हुई। हमने कर्नाटक में स्वदेशी एयरोस्पेस और रक्षा विनिर्माण पारिस्थितिकी तंत्र सहित विभिन्न मुद्दों पर बात की।" रक्षा मंत्री के कार्यालय ने भी ट्वीट किया, "कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री बीएस येदियुरप्पा नई दिल्ली में रक्षा मंत्री श्री @rajnathsingh से मुलाकात करते हुए।"

इस्तीफे की अफवाहों के बीच येदियुरप्पा शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. हालांकि, उन्होंने इस तरह के विकास का सुझाव देने वाली अफवाहों का जोरदार खंडन किया। "इसमें कोई सच्चाई नहीं है ... बिल्कुल नहीं, बिल्कुल नहीं .." येदियुरप्पा ने दिल्ली में संवाददाताओं से यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने इस्तीफा दे दिया है, और कहा कि वह अगले महीने राजधानी लौटेंगे।

दिल्ली में सीएम बीएस येदियुरप्पा ने उठाया इडली का लुत्फ

देश के इस राज्य में शुरू हुआ रोबोटिक सर्जरी का ट्रायल

बिना बताए मायके गई पत्नी तो पति ने खुद को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -