4 साल के मासूम को थमाई तलवार, ISIS ने कहा माँ का सिर काट डालो
4 साल के मासूम को थमाई तलवार, ISIS ने कहा माँ का सिर काट डालो
Share:

बेरुत। क्रूर हत्याओ के नाम से जाना जाने वाला सबसे बड़ा आतंकी संघटन ISIS ने हाल ही में बच्चो को गर्दन काटने की ट्रेनिंग दी थी. एक बार फिर अब ISIS की क्रूरता की कहानी सामने आई है. ISIS ने एक छोटे बच्चे के हाथ में तलवार थमाकर अपनी माँ की गर्दन काटने का आदेश दे डाला. बच्चे की माँ ने बताया की ISIS आतंकी उसके बच्चे को ट्रेनिंग कैंप लेकर गए वहा उसे जबरजस्ती अरबी भाषा, कुरान और शरीयत की तालीम दी. इसके बाद उसे हथियार चलाना सिखाया. हद तो तब हो गई जब आतंकियों ने उसके बेटे को तलवार थमा कर उसकी माँ का सिर काट लाने को कहा.

महिला का नाम बोहर (परिवर्तित नाम) है. वह इराक के एक रिफ्यूजी कैंप में रह रही है. ब्रिटिश सूत्रों के अनुसार महिला ने साक्षात्कार में बताया की उसके बेटे हामो (परिवर्तित नाम ) और उसके तीन भाई बहनो को पिछले साल अगस्त में सिंजार पर्वत से बंधक बनाया गया था. इन्हें 2000 यजीदियों के साथ बादुश और तल-अफर के बीच जेलों में बंधक बनाकर रखा गया था.

चार महीने की यातना के बाद बोहर अपने बेटे के साथ आतंकियों की कैद से भागने में कामयाब रही. बोहर ने बताया की जब वह कैद में थी तो आतंकी ने उसके बेटे को जबरन अरबी भाषा बोलना सिखाया. और तलवार चलाने की ट्रैनिंग दी. उसे सिखाया गया की हमें काफिरो के खिलाफ लड़ना है. एक बार आतंकी ने मेरे बेटे के हाथ में तलवार थमा कर कहा कि तुम्हे अपनी मां का सिर काटना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -