पहले मैं नालायक था, अब बेटा नालायक : यशवंत सिन्हा
पहले मैं नालायक था, अब बेटा नालायक : यशवंत सिन्हा
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़ चुके वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा लगातार अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. उन्होंने हाल ही में एक और विवादित बयान दिया है. जिसमे उन्होंने स्वयं को नालायक बताया. वहीं अपने बेटे जयंत सिन्हा को भी उन्होंने नालायक कहा. यशवंत ने कहा कि पहले मैं नालायक था, और अब मेरा बेटा नालायक हो गया है. 

यशवंत ने अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से ट्वीट कर कहा कि पहले मैं लायक बेटे का नालायक पिता था, जबकि अब रोल बदल चुका है. सिन्हा के इस ट्वीट ने पिता-पुत्र के बीच चल रहे तनातनी की ख़बरों को भी साफ़ कर दिया है. उन्होंने अपने बेटे और मोदी सरकार में मंत्री जयंत सिन्हा को लेकर कहा कि मैं अपने बेटे का अनुमोदन नही करता हूँ. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आगे इससे भी बुरा व्यव्हार होगा.

यशवंत सिन्हा ने अपने बेटे की उस करतूत पर उन्हें नालायक कहा है जहां उनके बेटे केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने झारखण्ड में मॉब लिंचिंग (पीट-पीट कर) हत्या मामले में जमानत पर बाहर आए आरोपियों का फूल मला पहनकर स्वागत किया था. इस पर लोगों ने उनका जमकर विरोध किया था, वहीं अब उनके पिता ने भी उनके इस कदम को गलत ठहरा दिया. 

भगवान राम भी नहीं रोक सकते रेप- बीजेपी विधायक

अमेरिका: कंसास के रेस्‍तरां में भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या

आरएसएस की तर्ज पर कांग्रेस के सेवादल में बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -