Video: पानी से लबालब हुआ यशवंत सागर, लोगों के घरों में पहुंची मछलियां
Video: पानी से लबालब हुआ यशवंत सागर, लोगों के घरों में पहुंची मछलियां
Share:

इंदौर: इंदौर शहर में बारिश का कहर जारी है. शहर में बीते रविवार को बारिश बहुत तेजी से हुई. केवल बीते रविवार को ही नहीं बल्कि दो तीन दिनों से बारिश ने तबाही मचा दी है. हर तरफ पानी ही पानी देखने के लिए मिल रहा है. यहाँ आपको हर गली, हर सड़क पर पानी ही पानी दिखाई देगा. जी दरअसल यहाँ पर यशवंत सागर के छह गेट सुबह पांच बजे बंद कर दिए गए है. मिली जानकारी के अनुसार तेज बारिश के कारण इन्हें बीते शुक्रवार देर रात खोला गया था और इस मौसम में पहली बार तालाब के गेट खोल दिए गए थे.

इस बार यशवंत सागर तालाब में तय क्षमता के हिसाब से 19 फीट पानी आ गया है और इसी के कारण यहाँ पानी लबालब हो गया है. इस बार इतना पानी आने से लोगों के घरों में पानी भर गया है और मछलियां लोगों के घरों में आ गई. अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे यशवंत सागर तालाब का कहा जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे लोगों के घरों में मछलियां दिखाई दे रहीं हैं. वैसे यशवंत सागर तालाब के अलावा पीपल्यापाला, बड़ा सिरपुर और छोटा सिरपुर तालाब भी बीते शनिवार को ही लबालब भर गए.

वहीं नगर निगम के अफसरों का कहना है रविवार तक बड़ा बिलावली में 29 फीट, छोटा बिलावली में 10.2 फीट और लिंबोदी तालाब में 12 फीट पानी आ चुका था. इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि जब से बारिश शुरू हुई तब से प्रशासन ने सभी जिलों में रेड अलर्ट जारी कर दिया था.

इस राज्य में खुला पहला प्लाज्मा बैंक, केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री ने किया शुभारम्भ

असम में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, सामने आए 1,272 केस

गुजरात में तबाही मचा रहा कोरोना, 14 ने संक्रमण से तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -