पहलवान गीता की शादी में शामिल होंगी याना

20 नवंबर को चरखी दादरी में होने वाली ओलंपियन गीता फोगाट और पवन कुमार की शादी में कॉमनवेल्थ गेम्स की रजत पदक विजेता इंग्लैंड की पहलवान याना रैटिगन भी शामिल होंगी. गीता की शादी में याना के आ जाने से निश्चित ही शादी की रौनक बढ़ जाएगी. याना ने बताया कि वह भी गीता की शादी में आने के लिए बहुत उत्सुक है. याना ने कहा कि वह परंपरागत साड़ी और हाथों में मेहंदी लगाकर इस कार्यक्रम में जाएंगी. याना गुरुवार को आएगी.

बता दें कि प्रो कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) के पहले संस्करण में पंजाब रॉयल्स की टीम में गीता ने याना का बहुत ख्याल रखा था. उल्लेखनीय है कि चंडीगढ़ में गरीबों को भोजन वितरित करते हुए याना ने मुराद मांगी थी कि अगर वह ब्रिटिश कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीत जाती है तो वह इंग्लैंड की ही तरह भारत में भी गरीबों में खाना बांटेगी.

शनिवार को उन्होंने 48 किलोग्राम भार वर्ग में अपनी प्रतिद्वंद्वी को हराकर सोना जीत ही लिया. अब अपनी मुराद पूरी होने के बाद वह शुक्रवार और शनिवार को अपनी यह इच्छा पूरी करेंगी. बता दें कि कुकिंग की शौकीन याना मुंबई में अपने हाथों से खाना बनाकर गरीबों को खिलाएगी. याना कुश्ती लड़ने के साथ एक होटल में शेफ भी हैं.

भारतीय रेसलर चैम्पियन से मिले आमिर और...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -