Birthday Special : बॉलीवुड की खूबसूरत और दिलकश अदाकारा है यामी
Birthday Special : बॉलीवुड की खूबसूरत और दिलकश अदाकारा है यामी
Share:

बॉलीवुड में फिल्म विक्की डोनर के साथ अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम आज अपना 27 वा जन्मदिन मना रही है. आज ही के दिन 28 नवम्बर 1988 को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में जन्मी यामी कई विज्ञापनों का चेहरा रह चुकी है. आपको बता दे की यामी मशहूर निर्देशक मुकेश गौतम की बेटी है. वही उनकी बहन सुरीली गौतम भी एक एक्ट्रेस है. यामी एक पंजाबी फैमली से बिलोंग करती है. उनके पिता पंजाबी फिल्मो के मशहूर निर्देशक है.

यामी ने अपनी स्कूली पढ़ाई के साथ साथ अपनी लॉ की डिग्री भी यही से ली थी. लेकिन 20 साल की उम्र में यामी ने अपंने अभिनय करियर की तरफ ध्यान देना शुरू कर दिया. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी धारावाहिक चाँद के पार चलो से की थी. उसके बाद यामी ने टेलीविजन रियालिटी शो मीठी छुरी न. 1 और किचन चैम्पियन के सीजन 1 में भाग लिया. यामी ने फिर अपना रुख साऊथ फिल्मो की और किया कन्नड़ फिल्म उल्लास उत्साह से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई.

लेकिन अपने अभिनय से यामी ने सबका ध्यान खींचा. फिर उन्होंने फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड फिल्म में अपना डेब्यू किया. इसके बाद वे कई फिल्मो में नजर आई जिनमे टोटल श्यापा, एक्शन जैक्सन, और बदलापुर शामिल है. इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म सनम रे और आगरा का डाबरा की शूटिंग कर रही है. जहा सनम रे में वे पुलकित सम्राट के साथ नजर आएँगी. वही आगरा का डाबरा में वे एक बार फिर आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएँगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -