यामाहा कम्पनी जल्द ही अपनी पावर क्रूजर बाइक्स को भारत में लाॅच करेगी

यामाहा कम्पनी जल्द ही अपनी पावर क्रूजर बाइक्स को भारत में लाॅच करेगी

इंडिया की नही बल्कि दुनिया की फैमस कंपनी यामाहा अपनी पावर क्रूजर बाइक्स लेकर एक बार फिर हाजिर हुई है। पर इस बार पर कंपनी यामाहा अपनी बाइक्स में कुछ अलग फीचर्स लेकर आयी है, इस बाइक्स को देखकर आप भी बाइक्स को खरीदने का प्लान बनाने लगगें।

हांल ही में दिल्ली आॅटो एक्सपो में भी कई क्रूजर बाइक्स आप को देखने को मिली होगी। पर उन्हीं मे से एक थी यामाहा की वीमैक्स बाइक्स। पर ऐसा क्या है इस बाइक्स में जिस के कारण आज इसको जाना जा रहा है।इस बाइक्स की सबसे अच्छी बात यह है कि इस बाइक्स को ऐल्युमिनियम चेसिस से निर्मित किया गया है, जिसके कारण इसका का बजन भी काफी कम है। वही इंजन की बात करे तो 1697 सीसी का इंजन लगाया गया है। और फ्यूल टैंक की कपैसिटी 15लीटर दी गई है। इसके अलावा भी इंजन को कूल करने के लिये दो रेडिएटर्स दिये गयें है। साथ ही इसे 5-स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है।

भारत में अभी जो बाइक्स को सेल किया जा रहा है था। उसी के आसपास भी इसकी कीमत रखी जायेगी। हालाकि भारत में यह बाइक्स जल्दी लाॅच होने वाली है। जबिक कई देशों में इसे लांच कर दिया गया है। अब भारत के लोग भी जल्द ही इस बाइक्स को सड़क पर दौड़ा पाऐगे।