YAMAHA जल्द लॉन्च करने वाली है ये धमाकेदार बाइक
YAMAHA जल्द लॉन्च करने वाली है ये धमाकेदार बाइक
Share:

वैसे YAMAHA कंपनी स्पोर्ट्स बाइक्स के लिए पहचानी जाती है. इस कंपनी ने एक के बाद एक शानदार लुक वाली बाइक बाजार में निकाली है. लेकिन इस बार कंपनी कुछ नया करने वाली है. कंपनी तीन पहिये वाली स्कूटर लॉन्च करने जा वाली. यह स्कूटर भीड़ में बिल्कुल अलग दिखेगा.

दरअसल यामाहा का यह तीन पहिये वाला स्कूटर अपने आप में खास है. क्योंकि इस तीन पहिये वाले स्कूटर में दो पहिये पीछे नहीं बल्कि आगे है, और एक पहिया पीछे है. यानी इस खास स्कूटर में दो पहिये आगे और एक पहिया पीछे है. YAMAHA ने इस तीन पहियों वाले स्कूटर का नाम Tricity300 रखा गया है.

स्कूटर Tricity300 में फ्रंट में दो पहिये लगे हैं. कंपनी ने अर्बन मोबिलिटी को ध्यान में रखते हुए इसे खासतौर पर डिजाइन किया है. बता दें, कंपनी ने टोक्यो मोटर शो 2019 में इस स्कूटर को शोकेस किया गया. YAMAHA की यह स्कूटर 3CT के कॉन्सेप्ट पर आधारित है.

हालांकि यामाहा ने इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है. उम्मीद है कि अगले महीने इटली के मिलान में होने वाले EICMA मोटर शो में इसके बारे में जानकारी दी जाएगी, यह तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी. यामाहा ट्राइसिटी 300 भारत में लॉन्च होगा या नहीं इसको लेकर भी अभी तक तस्वीर साफ नहीं हो पाई है.

Tricity 300 की पूरी डीटेल 4 नवंबर तक पता चलेगी, जब यह यूरोपियन मार्केट में लॉन्च होगी. खबर है कि Tricity300 का वजन करीब 239 किलोग्राम है. कंपनी के अनुसार यह स्कूटर ट्राइसिटी सीरीज का सबसे हल्का व्हीकल है. यह लंबे सफर के दौरान एक अलग अहसास कराएगा.

वोडाफोन ने छोड़ा एयरटेल और जिओ को भी पीछे, निकला धमाकेदार प्लान

Redmi Note 8T स्मार्टफोन का ग्राहकों को है बेसब्री से इंतजार, जाने लीक फीचर

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन पर मिल रहे शानदार ऑफर, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -