भारत आई तो तहलका मचा देगी यामाहा की ये सुपर बाइक
भारत आई तो तहलका मचा देगी यामाहा की ये सुपर बाइक
Share:

यामाहा ने अमेरिका में हाल ही में एक सुपर धाकड़ बाइक लांच की है. जिसकी कीमत 16 .08 लाख रूपये है. यह बाइक टूर सेगमेंट में दूसरी बाइक को टक्कर देने के लिए मार्केट में आई है .

यह XV 1900 जैसी दमदार बाइक पर बेस्ड है. इस बाइक का नाम यामाहा स्टार वेंचर है यह एक स्पोर्ट टूर बाइक है जिसमे 7 इंच LCD के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. इतना ही नहीं इसमें वॉइस असिस्ट, 2 स्पीकर्स और ब्लूटूथ से फ़ोन कनेक्ट कर ऑपरेट करने की सुविधा दी गई है.

इस बाइक में वौइस् टेक्स्ट व नेविगेशन की सुविधा दी गई साथ ही आपको यूएसबी कनेक्टिविटी भी मिलेगी. इस बाइक में आपके मोबाइल फोन को चार्ज करने की भी सुविधा दी गई है. इसके अलावा इस बाइक में एबीएस, ट्रेक्शन कंट्रोल, राइडिंग मोड्स व राइड बाइ वायर टेक्नोलॉजी दी गई है, जो राइडिंग कन्फर्म को कई गुना बढ़ा देगी.

नई स्टार वेंचर के पावर की बात करे तो इसमें 1 .854 cc का एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 4 वाल्व वाला वी ट्विन है. कम्पनी की तरफ से इसके पावर का सटीक दावा नहीं किया गया है लेकिन 170 एनएम का अनुमान लगाया जा रहा है.

इसके अलावा इसमें 6 स्पीड गियर बॉक्स को इंजन से कनेक्ट किया गया है ताकि लम्बे सफर की राइड में कोई परेशानी न हो.

इस बेहतरीन टूर बाइक की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई खबर नहीं है लेकिन भारतीयों को इस बाइक की एक झलक ही दीवाना बना देगी.

ये है दुनिया की सबसे तेज बाइक इसमें लगे है चार टायर

हार्ले डेविडसन ने वापस बुलवाई 57,000 बाइक, जानिए क्यों?

इंडिया में आई 1800cc की बेहतरीन बाइक SUV से भी है पॉवरफुल.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -