यामाहा की नई फैसीनो में हुए गजब के बदलाव
यामाहा की नई फैसीनो में हुए गजब के बदलाव
Share:

दिग्गज दो पहिया निर्माता कंपनी यामाहा ने अनोखी फैसीनो स्कूटर को भारतीय बाजार में मई 2015 में लांच किया था. यामाहा की फैसीनो भारतीय बाजार में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर बन गई है. आज हम आपको इस स्कूटर की खूबियों व अन्य फीचर्स के बारे में बताने जा रहे है. यामाहा फैसीनो को कुछ हलके चेंजेस के साथ पेश किया गया है. यामाहा की नयी फैसीनो का मुकाबला होंडा एक्टिवा 5G से है.

यामाहा ने इसमें AHO (ऑटो हेडलैंप ऑन) फीचर व BS-IV मानक वाला इंजन इस्तेमाल किया है. गौरतलब है कि यामाहा ने ऑटो एक्सपो 2018 के दौरान फैसीनो का अपडेटेड वर्जन पेश किया था. इसके बॉडी ग्राफिक्स को ऑटो एक्सपो के दौरान काफी पसंद किया गया था. इस स्कूटर के अपग्रेडेड वर्जन के फ्रंट में ऊपर की साइड क्रोम प्लेट का इस्तेमाल किया गया है. इसके मौजूदा मॉडल की तरह नए मॉडल में भी यामाह की सिग्नेचर बैजिंग दी गई है.

यामाहा फैसीनो को भारतीय बाजार में 58,000 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) की कीमत पर पेश किया गया है. नई यामाहा फैसीनो में 113cc का सिंगल सिलेंडर इंजन उपलब्ध कराया गया है. ये इंजन 7bhp की क्षमता व 8Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन में CVT ट्रांसमिशन दिया गया है.

 

सुजुकी की पावरफुल GSX-S750 भारत में पेश हुई

देखिए 68 लाख की बाइक

महिंद्रा एंड महिंद्रा करेगी 500 करोड़ का निवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -