यामाहा ने पेश की दमदार फीचर से भरपूर ये शानदार बाइक
यामाहा ने पेश की दमदार फीचर से भरपूर ये शानदार बाइक
Share:

Yamaha MT15 का एक न्यू जेन वर्जन को पेश किया जा चुका है. इसका नाम Yamaha MT15 V2.0 है, अपडेटेड नेकेड स्ट्रीटफाइटर अपनी फेयर्ड स्पोर्ट्स बाइक R15 V4 पर बेस है जिसे सितंबर 2021 में पेश किया गया था. MT-15 के इस लेटेस्ट वर्जन के लिए बुकिंग इस माह की शुरुआत में शुरू हुई थी.

कुछ माह पूर्व  पहले पुराने मॉडल को बंद करने के उपरांत से नया एमटी-15 लॉन्च के लिए लाइनअप था. 2022 MT-15 सियान स्टॉर्म (नया), रेसिंग ब्लू (नया), आइस फ्लुओ-वर्मिलियन और मैटेलिक ब्लैक के चार कलर विकल्प के साथ मिल रहा है. अन्य सभी अपडेट भी जिसके फुली फेयर्ड सिबलिंग के अनुसार हैं. Yamaha MT15 V2.0 का शुरुआती मूल्य 1.6 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. 

R15 V4 से अलग MT15 को इसके डिज़ाइन में कोई खास परिवर्तन देखने के लिए नहीं मिला है. वास्तव में, इसके अधिकांश सिग्नेचर डिजाइन एलीमेंट में सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर LED हेडलैम्प के साथ आइब्रो के साइज के LED डीआरएल शामिल हैं, जो आउटगोइंग मॉडल के साथ आगे बढ़ रहे है. अन्य स्टाइलिंग हाइलाइट्स में मस्कुलर बॉडीवर्क, एक राइज्ड टेल सेक्शन और एक साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट मफलर शामिल हैं.

बता दें कि ये योग्य विजिबल अपडेट नए फ्रंट फोर्क हैं जो सुनहरे कलर में एनोडाइज्ड हैं. फ्रंट फोर्क्स के बारें में बात की जाए तो, फ्रंट सस्पेंशन यूनिट में अब सुपरबाइक सिबलिंग की तरह ही इनवर्टेड फोर्क्स भी दिए जा रहे है. रियर सस्पेंशन को एक बॉक्स टाइप के स्विंगआर्म पर लगे प्रीलोड एडजस्टेबिलिटी के साथ मोनो-शॉक द्वारा किया जा रहा है. जिसके फ्रंट में 282mm डिस्क और रियर में 220mm डिस्क है.

Yamaha MT-15 में 155cc का सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन VVA टेक्नोलॉजी के साथ आप तक पहुंचाई जा रही है. अपने नए रूप में, यह मोटर 10,000rpm पर 18.4 PS की पावर और 7,500rpm पर 14.1 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स भी मिल रहा है.

बहुत ही कम दाम और आकर्षक छूट के साथ मिल रही है मारूति की ये कार

4 लाख से भी कम कीमत में आप भी ला सकते है ये दमदार कार

कम से कम दाम में आपको मिल रही है होंडा की ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -