बहुत ही कम दाम और आकर्षक छूट के साथ मिल रही है मारूति की ये कार
बहुत ही कम दाम और आकर्षक छूट के साथ मिल रही है मारूति की ये कार
Share:

मारुति सुजुकी नई कार खरीदने पर अपनी कारों पर अलग अलग तरह की छूट दे रही है . इन ऑफर्स में कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस आदि शामिल हैं. यहां ऑफर के साथ इंजन और दूसरी चीजों की भी जानकारी भी दे दी है.

Maruti Alto: यह मारुति की सबसे सस्ती कार है. जिसका एक्सशोरूम मूल्य 3.25 लाख रुपये से शुरू होकर 4.94 लाख रुपये तक जा सकता है. यह पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट  में पेश की जा रही है. इसमें 796 सीसी का इंजन दिया गया है. जो 47bhp की पावर और 69Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम भी करता है. यह 5 सीटर कार है और इसका माइलेज 22.05 से लेकर 31.59 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का है.

Maruti Suzuki Baleno: मारुति सुजुकी ने हाल ही में नई बलेनो हैचबैक लॉन्च की है और कार निर्माता इस माह  इसके लिए कोई ऑफर अब तक नहीं दिया या है। अपने पुराने की तरह, नया मॉडल लॉन्च के एक माह के भीतर 50,000 बुकिंग तक पहुंच चुकी है। प्रीमियम हैचबैक को खरीदने के लिए तीन से चार माह तक की वेटिंग की जा रही है। मारुति सुजुकी भी आने वाले महीनों में बलेनो सीएनजी लॉन्च करने जा रही है, अन्य नेक्सा कारों के लिए सीएनजी सूट का पालन करने के लिए तैयार किए जा चुके है.

कम से कम दाम में आपको मिल रही है होंडा की ये कार

क्या आप भी ढूंढ रहे है सेकंड हैंड कार तो एक नज़र यहाँ डालें

होंडा और जनरल मोटर्स जल्द लॉन्च कर सकती है सबसे सस्ती कार...!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -