वर्ल्ड फेमस हो चुकी है यामाहा की ये स्टाइलिस बाइक
वर्ल्ड फेमस हो चुकी है यामाहा की ये स्टाइलिस बाइक
Share:

यामाहा की क्रूजर बाइक्स दुनियाभर में काफी फेमस है. और इस लिस्ट में यामाहा बोल्ट कंपनी की सबसे पॉपुलर क्रूजर बाइक्स में से एक है. Yamaha सब अपनी यामाहा Bolt बाइक अब नए अंदाज में सामने लाया है जो एक नजर में ही पसंद आ सकती है. अपने पिछले मॉडल की तुलना में नई बोल्ड में ज्यादा आकर्षक डिजाइन है. नई बोल्ट के फ्यूल टैंक की डिजाइन थोड़ी अलग है और यह पहले से और भी ज्यादा बेहतर लगती है. यामाहा बोल्ट में वायर-स्पोक्ड ऐल्युमिनियम रिम्स लगाए गए है जिस वजह से बोल्ट की बॉबर स्टाइलिंग और भी ज्यादा बेहतरीन नजर आती है.

नई बोल्ट का डायमेंशन भी काफी शानदार है. इसकी लंबाई 90.2 इंच, चौड़ाई 37.2 इंच और ऊंचाई 44.1 इंच है. वही बाइक की सीट की ऊंचाई 27.2 इंच है और इसका ग्राउंड क्लियरेंस 5.1 इंच है. इसमें नई डिजाइन वाले काफी हल्के स्पोक वील्स दिए गए हैं.

शानदार ब्रेकिंग के लिए इसमें 298एमएम के फ्रंट और 298एमएम के ही रियर डिस्क ब्रेक्स हैं. इस क्रूजर बाइक में 942सीसी का 4 वॉल्व वाला एयर-कूल्ड एसओएचसी 4-स्ट्रोक वी-ट्विन इंजन लगा है जो 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आते है. इसमें मल्टिपल वेट क्लच भी दिया गया है. इस 21 किलोमीटर प्रतिलीटर माइलेज वाली इस मोटरसाइकल में 13 लीटर का फ्यूल टैंक लगाया गया है.

आकर्षक फीचर वाली होंडा नवी भारत में हुई हिट

कम कीमत में लॉन्च हुई स्टाइलिश सुजकी एक्सेस 125

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -