flipkart पर उपलब्ध हुआ xolo का यह धमाकेदार स्मार्टफोन
flipkart पर उपलब्ध हुआ xolo का यह धमाकेदार स्मार्टफोन
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी xolo ने भारत में अपने फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एक सस्ते स्मार्टफोन को हाल ही में लांच किया था. जिसके चलते xolo ने भारत में Era 2X स्मार्टफोन को सेल के लिए इ कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवा दिया गया है. कंपनी ने इसे 2GB और 3GB रेम वेरियंट में पेश किया है. जिसकी कीमत क्रमशः 6,666 रुपए और  7,499 रुपए बताई गयी है.  आपको बता दे की इससे पहले xolo द्वारा भारत में इंटेल प्रोसेसर से लैस पहला स्मार्टफोन लांच किया गया था, जिसके बाद अब नया बजट स्मार्टफोन पेश किया गया है.

xolo के Era 2X स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5 इंच की एचडी डिस्प्ले 1280 x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में  1.25GHz क्वॉड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर, Mali-T720MP1 GPU , एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 2GB और 3GB रेम वेरियंट के साथ 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 2500 mAh की रिमूवेबल ली-पो बैटरी दी गयी है. जिसके बारे में कंपनी ने कहा है कि यह बैटरी 14 घंटों का स्टैंडबाई टाइम देने में सक्षम है. 

इस तरह शुरू हुई Iphone के सफर की कहानी भारत में नही हुआ था लांच

बुधवार को लांच होने वाला है Lenovo का यह स्मार्टफोन

HTC One X10 फैबलेट जल्दी होने वाला है लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -